Sports

रोम : इंग्लैंड को हंगरी के खिलाफ छह दशक में पहली शिकस्त का सामना करना पड़ा जब नेशन्स लीग फुटबॉल के ग्रुप सी मुकाबले में टीम शनिवार को यहां 0-1 से हार गई। रीस जेम्स के फाउल के बाद हंगरी को दूसरे हाफ के 66वें मिनट में पेनल्टी मिली जिसे डोमीनिक सोबोसलाई ने गोल में बदलकर अपनी टीम की जीत सुनिश्चित की। 

जेम्स ने सोबोसलाई के खिलाफ ही फाउल किया था। हंगरी ने पिछली बार इंग्लैंड को 1962 विश्व कप के दौरान हराया था। इसके बाद इंग्लैंड की टीम हंगरी के खिलाफ 15 मैच से अजेय थी लेकिन शनिवार को यह क्रम टूट गया। पेनल्टी शूट आउट में मिली शिकस्त को छोड़ दिया जाए तो इंग्लैंड की पिछले 23 मैच में यह पहली हार है। इसी ग्रुप के एक अन्य मैच में जर्मनी और इटली ने 1-1 से मुकाबला ड्रॉ खेला। इस मुकाबले में लोरेंजो पेलेग्रिनी और जोशुआ किमिच ने तीन मिनट के भीतर गोल दागे। 

लोरेंजो ने 70वें मिनट में इटली को बढ़त दिलाई लेकिन तीन मिनट बाद जोशुआ ने स्कोर 1-1 कर दिया जिसके बाद दोनों में से कोई भी टीम विजयी गोल नहीं दाग सकीं। लीग बी में आर्मेनिया ने एडवर्ड स्पर्टस्यान के दूसरे हाफ में दागे गोल की बदौलत आयरलैंड को 1-0 से हराया। फिनलैंड और बोस्निया एवं हर्जेगोविना ने 1-1 से ड्रॉ खेला जबकि मोंटेनेग्रो ने रोमानिया को 2-0 से हराया। लीग सी में तुर्की ने फेरो आइलैंड को 4-0 से शिकस्त दी जबकि लग्जमबर्ग ने लिथुआनिया को 2-0 से हराया।  

.
.
.
.
.