Sports

नई दिल्ली : अफगानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद खान ने एक टीवी इंटरव्यू में खुलासा किया है कि वह बीते दिनों में भारतीय कप्तान विराट कोहली के गिफ्ट में मिले बल्ले से छक्के डड़ाते रहे हैं। राशिद ने मजाकिया लहजे में कहा कि कोहली से मिला यह गिफ्ट अब चोरी हो चुका है। यह चोरी उनकी टीम के खिलाडिय़ों ने ही की है। राशिद ने कहा कि उन्हें दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों से बैट इक_ा करने की हॉबी है। इसी क्रम में उन्होंने भारतीय स्टार विराट कोहली से भी एक बल्ला लिया था। 

My Teammate Stole "Special Bat" Given To Him By Virat Kohli : Rashid
राशिद ने कहा- बीते दिनों जब मैं आयरलैंड के खिलाफ बल्लेबाजी कर रहा था तो एक गेंद पर ऐसा शॉट मारा जो मुझे लगा कि यकीनन चौका जाएगा। लेकिन यह क्या जब मैंने बॉल को देखा तो वह बाऊंड्री पार थी। मैं हैरान था। मुझे लगा बैट में कुछ है। फिर मुझे लगा ऐसे तो मैं हर गेंद पर छक्का मार सकता हूं। मैं पवेलियन लौटा तो असगर अफगान मेरे पास आए। बोले- यह बैट मुझे दे दो। मैं मन ही मन उनसे मनाकर रहा था।
राशिद ने कहा- असगर ने बैट निकालकर अपने बैग में डाल लिया। यह एक स्पैशल गिफ्ट था। एक स्पेशल खिलाड़ी (विराट कोहली) का भी था। मुझे उम्मीद है कि असगर इस बल्ले के साथ अच्छा प्रदर्शन करेंगे। और इसे मुझे वापस भी करदेंगे।