Sports

खेल डैस्क : भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने इंस्टाग्राम पर लाइव होकर कोरियोग्राफर प्रतीक उटेकर के साथ रिश्ते पर चुप्पी तोड़ी है। धनश्री ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो संदेश पोस्ट किया, जिसमें कहा कि लोगों की इस सुगबुगाहट के कारण उनके परिवार पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ा है। प्रतीक और धनश्री की तस्वीर वायरल होने पर सोशल मीडिया पर खूब कमेंट आए थे। यह तस्वीर डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा के सीजन 11 के बाद फराह खान द्वारा आयोजित पार्टी के दौरान खींची गई थी। इस पार्टी में युजी चहल भी मौजूद थे।

 

 

Dhanashree Verma, Prateek Utekar, Cricket news, sports, धनश्री वर्मा, प्रतीक उतेकर, क्रिकेट समाचार, खेल


बहरहाल, लाइव आकर धनश्री ने कहा कि अपने इंस्टाग्राम को फिर से शुरू करने से पहले, मुझे लगा कि मुझे कुछ चीजें साझा करने की ज़रूरत है, इसलिए मैं बोलूंगी। मैंने इसे लिखा है। इसे पढ़ा है। आप इसके बारे में कैसा महसूस कर रहे हैं? पहले पूछना और इंसान बनना, फिर कुछ राय सामने रखना इतना आसान है। मैं अपने जीवन में कभी भी ट्रोल या मीम्स से प्रभावित नहीं हुई। लेकिन हालिया ट्रोल को नजरअंदाज करना आसान नहीं है। इस बार इसका मुझ पर असर इसलिए पड़ा है क्योंकि इसका असर मेरे परिवार और करीबियों पर पड़ा है।

 

 


धनश्री ने कहा कि मंच से दूर रहना शांतिपूर्ण है। चूंकि आप सभी को सोशल मीडिया पर अपने दिल और चरित्र को व्यक्त करने की आजादी है, इसलिए आप हमारी और हमारे परिवारों की भावनाओं को नजरअंदाज करना भूल जाते हैं। इसके कारण सोशल मीडिया से डिटॉक्स लेने का निर्णय लिया गया और मुझ पर विश्वास करें, यह बहुत शांतिपूर्ण था। लेकिन इससे मुझे यह भी एहसास हुआ कि अगर हम इस माध्यम को इतना नकारात्मक बना देते हैं, तो हम केवल बड़े पैमाने पर नफरत फैला रहे हैं।

 


27 वर्षीया ने कहा कि अपने पेशे को देखते हुए मैं सोशल मीडिया से ज्यादा समय तक दूर नहीं रह सकतीं, लेकिन उन्होंने कुछ भी अपमानजनक या आहत करने वाला पोस्ट करने से पहले संवेदनशीलता बरतने का अनुरोध किया। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया मेरे काम का एक प्रमुख हिस्सा है और मैं इसे छोड़ नहीं सकती। यही कारण है कि मैंने आज साहस जुटाया है और अपना रचनात्मक पक्ष आज यहां रखा है। बस आप लोगों से अनुरोध है कि थोड़ा और संवेदनशील बनें और हमारी प्रतिभा और कौशल पर ध्यान केंद्रित करें। 

 

Dhanashree Verma, Prateek Utekar, Cricket news, sports, धनश्री वर्मा, प्रतीक उतेकर, क्रिकेट समाचार, खेल, Yuzi chahal


धनश्री ने ट्रोलर्स को कहा कि मत भूलो कि मैं भी तुम्हारी बहन, मां, दोस्त की पत्नी की तरह एक महिला हूं। यह बिल्कुल उचित नहीं है। तो दोस्तों, कृपया, मैं एक लड़ाकू के रूप में जानी जाती हूं। मैं कभी हार नहीं मानती और मैं यहां हूं। लेकिन कृपया प्यार फैलाएं, कुछ चीजों के प्रति संवेदनशील रहें और नफरत न फैलाएं। मुझे वास्तव में उम्मीद है कि यहां से हम अच्छी चीजों पर ध्यान केंद्रित करेंगे और जीवन में आगे बढ़ेंगे और कभी किसी को इस तरह अपमानित नहीं करेंगे।