Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: विश्व का सबसे मशहूर टूर्नामेंट 19 सितंबर से लेकर 10 नवम्बर तक इंडियन प्रीमियर लीग का आयोजन इस बार संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में आयोजित किया जाएगा। जिसके बाद सभी फ्रेंचाइजियों ने अपनी कमर कस ली है। ऐसे में क्रिकेट जगत से एक दुखदायक खबर सामने आ रही है। जहां 27 साल के युवा भारतीय क्रिकेटर करन तिवारी ने अपने घर में आत्महत्या कर ली।

PunjabKesari
दरअसल, रिपोर्टर्स में बताया गया है कि करण आईपीएल में खेलने का मौका नहीं मिलने के कारण परेशान थे। उन्होंने एक करीबी मित्र से इस संबंध में अपनी निराशा जाहिर भी की थी। करण ने उस मित्र से कहा था कि वह आईपीएल में खेलने का मौका नहीं मिलने से बहुत दुखी है। वह आत्महत्या कर लेगा। इस संबंध में उस दोस्त ने करण की बहन को बताया भी था। बहन ने अपनी मां को यह बात बताई थी। लेकिन वे कुछ कर पाते इससे पहले ही करण ने आत्महत्या कर ली।

गौर हो कि तिवारी, वानखेड़े स्टेडियम में आईपीएल की कुछ टीमों को नेट पर गेंदबाजी कर चुके थे। वह राज्य की टीम में जगह बनाने के प्रयास में थे। हालांकि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के नियमों के अनुसार, जिस खिलाड़ी ने राज्य की टीम में प्रतिनिधित्व किया हो, वह आईपीएल नीलामी में शामिल हो सकता है।


 

.
.
.
.
.