Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: आईपीएल शुरू होने में शेष 6 दिनों का समय केवल रह गया है। जहां इस बार टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने अपनी कमर कस ली। हालांकि आईपीएल के बाद शमी भारतयी टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया रवाना हो जाएंगे। ऐसे में शमी ने अपनी बेटी आइरा को लेकर भावुक हो गए। जहां उन्होंने कहा कि मुझे मेरी बेटी की काफी ज्यादा याद आ रही है।

PunjabKesari
दरअसल, इस समय शमी यूएई में आईपीएल की तैयारियों में लगे हुए है। वही बेटी आइरा की बात आने पर शमी भावुक हो गए। उनकी बेटी अपनी मां और शमी की पूर्व पत्नी हसीन जहां के साथ रहती है। उन्होंने कहा- मैं लॉकडाउन में उससे नहीं मिल पाया। वह तेजी से बड़ी हो रही है। मुझे उसकी कमी महसूस होती है। उन्होंने कहा- हमें क्रिकेट खेले काफी समय हो गया है। हर किसी की खुशी वैसी थी जैसा कि चॉकलेट की दुकान में बच्चों की होती है।

PunjabKesari
पिछले सत्र में टीम के प्रमुख गेंदबाज रहे आर अश्विन के दिल्ली कैपिटल्स टीम से जुडऩे के कारण शमी की जिम्मेदारी बढ़ेगी और वह इस चुनौती के लिए तैयार है। भारत के लिए 49 टेस्ट, 77 एकदिवसीय और 11 टी20 अंतरराष्ट्रीय खेलने वाले इस गेंदबाज ने कहा- मैं हमेशा अपनी भूमिका निभाने और अपना 100 प्रतिशत देने की कोशिश करता हूं। मैं स्थिति के अनुसार गेंदबाजी करूंगा। 

 

.
.
.
.
.