Sports

खेल डैस्क : भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज की बॉलीवुड बायोपिक ‘शाबाश मिट्ठू’ अब जल्द ही रिलीज हो सकेगी। कोविड-19 के कारण इसकी रिलीज लगातार टलती आ रही थी लेकिन अब सब सेट है। ऐसे में दर्शक 15 जुलाई को बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू स्टार इस फिल्म को देख सकेंगे... 

Mithali Raj, Biopic, Shabaash Mithu, Cricket news in hindi, Sports news, मिताली राज, बायोपिक, शाबाश मिठू, क्रिकेट समाचार हिंदी में, खेल समाचार

ऐसा बहुत कम हुआ है जब बॉलीवुड में किसी महिला सेलिब्रिटी पर बायोपिक बनी है। इन दिनों बॉलीवुड के फिल्ममेकर्स महिला क्रिकेटरों पर फोक्स कर रहे हैं। एक तरफ जहां मिताली राज की जिंदगी पर फिल्म बन रही है तो वहीं टीम इंडिया की तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी की जिंदगी भर भी फिल्म बन रही है। खास बात यह है कि झूलन की बायोपिक में बॉलीवुड अभिनेत्री और भारतीय स्टार क्रिकेटर विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा है। फिल्म का नाम चकदा एक्सप्रेस रखा गया है। इसका टीजर जारी हो चुका है। उम्मीद है कि जल्द ही फिल्म की तारीख भी सबके सामने आ जाएगी.. 

 

फिलहाल मिताली राज ने फिल्म की रिलीज संबंधी सोशल मीडिया यानी ट्विटर पर एक पोस्ट डाल घोषणा की है। उन्होंने लिखा- सपने के साथ जी रही एक लड़की के लिए इससे ज्यादा ताकतवर और कुछ नहीं। यह एक ऐसी लड़की की कहानी है जो अपने सपनों को बल्ले के साथ पाना चाहती थी। उसने जेंटलमेन गेम को बिल्कुल बदल कर रख दिया। शाबाश मिट्ठू- ब्लू जर्सी में महिला की अनकही कहानी अब 15 जुलाई 2022 को सिनेमा में होगी.. 

बता दें कि मिताली राज ने भारत के लिए 232 वनडे मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 50 की औसत से 7805 रन बनाए। उनके बल्ले से सात शतक और 64 अर्धशतक निकले हैं। खास बात यह है कि मिताली राज ने 89 टी20 मैचों में 2364 तो 12 टेस्ट में 699 रन भी बनाए हैं।

.
.
.
.
.