Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल का पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच में खेला जा रहा है। इस मैच में आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीता और मुंबई की टीम को बल्लेबाजी का न्यौता दिया। इस मैच में मुंबई के खिलाफ आरसीबी के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल ने शानदार गेंदबाजी की और 159 रन पर रोक दिया। इस मैच में फॉर्म में चल रहे हार्दिक पांड्या का बल्ला कुछ खास नहीं कर पाया।

अगर आईपीएल के ओपनिंग मैच की बात करें तो इसमें हार्दिक पांड्या का बल्ला कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाया। हार्दिक ने अब तक आईपीएल के पहले मैच में चार बार बल्लेबाजी का मौका मिला है लेकिन वह इसमें एक बार भी बड़ी पारी नहीं खेल पाए हैं। इस दौरान उनका स्ट्राईक रेट भी गिर जाता है। इस दौरान वह 4 मैचों में से 3 बार आउट भी हो चुके हैं। देखें हार्दिक पांड्या के आईपीएल ओपनिंग मैच के रिकॉर्ड - 

4 - पारियां
58 - रन
51 - गेंदें
114 - स्ट्राईक रेट 
3 - बार आउट

हार्दिक पांड्या का बल्ला इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के दौरान खूब बोला था। उन्होंने अपने बल्ले से सभी को प्रभावित किया। लेकिन जब बात आईपीएल के पहले मैच की आती है तो उसमें हार्दिक का प्रदर्शन फीका नजर आता है। वह अपने इस प्रदर्शन में सुधार करना चाहेंगे ताकि वह अपने इस रिकॉर्ड को सुधार सकें। 

.
.
.
.
.