Sports

मुंबई : मुख्य चयनकर्ता सलिल अंकोला ने मुंबई क्रिकेट संघ (एमसीए) से विजय हजारे ट्राफी (राष्ट्रीय एकदिवसीय टूर्नामेंट) के लिए संभावित खिलाड़ियों का जल्द से जल्द चयन करने की मंजूरी मांगी है ताकि टीम के सैयद मुश्ताक अली ट्राफी टी20 टूर्नामेंट जैसे खराब प्रदर्शन से बचा जा सके। मुंबई की टीम इस घरेलू टी20 टूर्नामेंट के लीग स्तर पर लगातार चार मैच हारकर प्रतियोगिता से बाहर हो गयी थी। वह सिर्फ एक मैच जीतने में सफल रही। 

अंकोला ने एमसीए के पदाधिकारियों को पत्र लिखकर कहा कि मुझे पता चला है कि सीनियर पुरूष टीम के हमारे कोच अमित पगनिस ने 20 जनवरी 2021 को इस्तीफा दे दिया है। भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने फरवरी के मध्य से विजय हजारे ट्रॉफी 2021 को शुरू करने की बात कही है लेकिन अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

अंकोला ने कहा कि मैं अपने संघ (एमसीए) से अनुरोध करता हूं कि हमें (चयनकर्ता) संभावितों के चयन करने की जल्द से जल्द मंजूरी दे (ताकि) मैचों की योजना बनाई जा सके। टीम के स्वरूप को तय किया जा सके। इससे हमारी टीम को तैयारी करने का मौका मिलेगा और जो सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में हुआ उससे बचा जा सकेगा।

उन्होंने कहा कि उन्हें लग रहा है कि समय तेजी से निकल रहा है। यह पता चला है कि मुंबई के कोच अमित पगनिस ने एमसीए को एक मेल भेजा है, जिसमें कहा गया है कि वह सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में टीम के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद अपना पद छोड़ना चाहते हैं। एमसीए के एक पदाधिकारी ने कहा कि दोनों मुद्दों पर अगले सप्ताह शीर्ष परिषद की बैठक में चर्चा की जाएगी। 

.
.
.
.
.