Sports

पेरिस : काइलन एमबापे के आखिरी मिनटों में किए गए गोल से विश्व चैम्पियन फ्रांस ने नेशन्स लीग फुटबॉल मैच में ऑस्ट्रिया को 1-1 की बराबरी पर रोक दिया। गत चैम्पियन टीम 3 मैचों में 2 अंक के साथ ग्रुप एक की तालिका में सबसे निचले पायदान पर है। फ्रांस को सोमवार को अपने घरेलू मैदान पर करो या मारो मुकाबले में क्रोएशिया का सामना करना है। क्रोएशिया ने ग्रुप के अन्य मैच में मारियो पसालिच की गोल की मदद से डेनमार्क को 1-0 से शिकस्त दी। डेनमार्क छह अंक के साथ ग्रुप एक में शीर्ष पर है। 

Mbappe, Goal, Austria vs France, Nations League, Kylan Mbappe, गोल, ऑस्ट्रिया बनाम फ्रांस, नेशंस लीग, काइलन एमबापे, एमबापे

ऑस्ट्रिया और क्रोएशिया के एक समान चार-चार अंक है। एंड्रियास वीमन के 37वें मिनट में किए गए गोल से ऑस्ट्रिया की टीम ने बढ़त हासिल कर ली थी लेकिन मैच के 63वें मिनट में एंटोइन ग्रीजमैन की जगह मैदान में आए एमबापे ने 83वें मिनट में गोल कर फ्रांस को हार से बचा लिया। इस 23 साल के खिलाड़ी का अंतरराष्ट्रीय स्तर पर यह 27वां गोल है। मैच के 87वें मिनट में एमबापे के पास टीम को बढ़त दिलाने का मौका था लेकिन करीम बेंजेमा के साथ मौका बनाने के बाद उनका किक गोल-पोस्ट से टकरा गया।

लीग बी (दूसरे टियर) के ग्रुप दो के मैच में मानोर सोलोमोन के दो गोल से इजरायल ने अल्बानिया को 2-1 से हराया। लीग सी के ग्रुप तीन में कजाखस्तान और बेलारूस का मैच 1-1 से बराबरी पर छूटा जबकि स्लोवाकिया ने अजरबैजान को 1-0 से हराया। लीग डी के ग्रुप एक की तालिका में शीर्ष पर काबिज लात्विया ने मोल्डोवा को 4-2 से हराकर लगातार तीसरी जीत दर्ज की।

.
.
.
.
.