Sports

खेल डैस्क : रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के पावरहिटर ग्लेन मैक्सवेल ने टीम के पुराने खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल की अचानक संन्यास लेने की खबर पर बात की है। मैक्सवेल ने आरसीबी के साथ एक इंटरव्यू में डिविलियर्स के बारे में कहा कि वह 1 साल और खेल सकते थे लेकिन उनकी अचानक आए रिटायरमेंट से पूरा क्रिकेट जगत हैरान कर दिया।

मैक्सवेल ने कहा- यह थोड़ा जल्दी था। डिविलियर्स ने ऐसे सन्यास ले कर मुझे ही नहीं तमाम क्रिकेट फैंस को भी हैरान कर दिया। मुझे खुद लगता था कि वह 1 साल और क्रिकेट खेलेंगे लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। वह अभी भी सुपरस्टार है। वह अभी भी हमारे लिए काम कर रहे हैं। उन्होंने हमारे लिए कई उदाहरण छोड़ी हैं जिसका हम अनुसरण कर रहे हैं। उन्हें ड्रेसिंग रूम में देखना काफी अच्छा लगता है।

रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु, Glenn Maxwell, AB de Villiers, Retirement, IPL, RCB, ग्लेन मैक्सवेल, एबी डिविलियर्स, रिटायरमेंट, आईपीएल, आरसीबी, cricket news in hindi, sports news

बता दें कि एबी डिविलियर्स करीब 10 साल से रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु टीम के साथ जुड़े रहे। इस दौरान अपनी बेहतरीन पारियों के कारण उन्होंने ‘मिस्टर 360 डिग्री’ का नाम भी पाया। आईपीएल में उनका बल्ला खूब चला। उन्होंने 184 मैचों में 39 की औसत के साथ 5162 रन बनाएं। इस दौरान उनकी स्ट्राइक रेट 151 रही। जबकि उनके बल्ले से 3 शतक और 40 अर्धशतक निकले।

आईपीएल के इस सीजन में मैक्सवेल ने अभी तक बेंगलुरु की ओर से कोई मैच नहीं खेला है। मैक्सवेल ने बीते दिनों अपनी भारतीय मूल की गर्लफ्रेंड विनी रमन के साथ शादी की थी। वह शादी के बाद हनीमून छोड़कर महाराष्ट्र पहुंच चुके हैं। 

.
.
.
.
.