Sports

नई दिल्ली : सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरे टेस्ट के पहले दिन बल्लेबाजी क्रीज के आसपास और सोशल मीडिया यूजर्स ने ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज से उनकी खेल कौशल के बारे में सवाल करना शुरू कर दिया। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने बुधवार को कहा कि वह यह देखने के लिए इच्छुक होंगे कि क्या स्टीव स्मिथ ने गाबा में भारत के खिलाफ चौथे और अंतिम टेस्ट में बल्लेबाजी क्रीज के निशान साफ करते हुए दिखाई देते हैं या नहीं। 

वॉन ने खेल के नियमों के बारे में इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। जो पिच के स्वभाव को बदलने की कोशिश के रूप में स्पष्ट करता है। इस पर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज मार्क वॉ ने उन्हें जवाब दिया है। वॉ ने कहा कि तुम अपना दिमाग खो बैठे हो। मैं चिंतित हूं कि आधुनिक खेल में जानबूझकर समय बर्बाद किया जा रहा है। 

इसके जवाब में वॉन ने कहा कि तुम्हें पढ़ने में दिक्कत हो रही है। मैंने साफ तौर पर लिखा है कि यह बेवकूफाना हरकत है पर बेईमानी नहीं है। लेकिन नियम तो नियम होते हैं। लेकिन मैं देखना चाहूंगा कि ब्रिसबेन में क्या स्मिथ यही काम दोहराते हैं या नहीं। वॉन ने स्मिथ पर तंज कसते हुए कहा कि अब दर्शक ड्रिंक्स ब्रेक भी बड़े ध्यान से देखेंगे।

वहीं पिच के निशान मिटाने पर स्मिथ का कहना है कि मुझे हैरानी है और मैं इससे काफी निराश हूं। वहां से कुछ चीजों को समझने और अभ्यास के लिए ऐसा कर रहे थे। मैं अक्सर मैचों में ऐसा करता हूं ताकि यह समझ सकूं कि हम कहां गेंदबाजी कर रहे और बल्लेबाज उसका सामना कैसे कर रहे है। मुझे वहां निशान बनाने की आदत है।
 

.
.
.
.
.