Sports

नई दिल्ली : भारतीय जूनियर पुरुष हॉकी टीम के खिलाड़ी यशदीप सिवाच का कहना है कि कप्तान मनप्रीत सिंह मिडफ़ील्डर के लिए एक महान रोल मॉडल हैं। यशदीप ने कहा- 2018 और 2019 में जूनियर अंतरराष्ट्रीय मंच पर खेलना बहुत अच्छा रहा। मुझे वास्तव में खुशी है कि मैं जोहोर कप के सुल्तान में दो स्लिवर मेडल जीतने वाले अभियानों का हिस्सा रहा हूं। यह जूनियर खिलाडिय़ों के लिए सबसे महत्वपूर्ण टूर्नामेंट में से एक है। बड़े टूर्नामेंट खेलने का अनुभव निश्चित रूप से आगामी महीनों में मेरी मदद करेगा और मैं बस प्रत्येक टूर्नामेंट के साथ बेहतर होने की उम्मीद कर रहा हूं।

19 साल के सिवाच ने कहा कि हमारे देश में युवा मिडफ़ील्डर बहुत भाग्यशाली हैं जो मनप्रीत सिंह जैसे किसी व्यक्ति को देखते हैं। वह एक शानदार कार्य नीति का पालन करते हैं और उच्च फिटनेस मानकों का पालन करते हैं। एक मिडफील्डर को फॉरवर्ड और रक्षकों का समर्थन करना होगा, इसलिए एक मिडफील्डर के लिए महत्वपूर्ण है।

सिवाच ने कहा कि सीनियर टीम के लिए खेलना इस समय उनका सबसे बड़ा लक्ष्य है, लेकिन यह व्यक्त किया कि वह अपने जूनियर करियर के अब तक के प्रगति के तरीके से खुश हैं। उन्होंने कहा- हर कोई सीनियर टीम के लिए खेलने का सपना देखता है और मैं अलग नहीं हूं। मैं अपने खेल के हर पहलू को बेहतर बनाने पर ध्यान देना जारी रखूंगा और मुझे यकीन है कि यह अवसर मुझे एक दिन पेश किया जाएगा। 

.
.
.
.
.