Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : किंग्स इलेवन पंजाब की टीम कोलकाता नाईट राईडर्स को 8 विकेट से मैच हरा दिया। इस मैच में मनदीप सिंह ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेलकर पंजाब की टीम को जीत दिलाई। मैच के दौरान ही मनदीप सिंह ने अर्धशतक लगाने के बाद अपने पिता को याद किया।

PunjabKesari

मनदीप ने कहा कि यह पारी मेरे लिए बेहद खास है। मेरे पिता हमेशा मुझे कहते थे कि हर मुकाबले में नॉट आउट ही लौटकर वापस आऊं और यह सच में मेरे लिए बहुत खास है। वह मुझसे हमेशा कहा करते थे कि जब भी तुम शतक और दोहरा शतक लगाओ तो तुम्हें नॉट आउट ही रहना चाहिए।

PunjabKesari

मैनें मैच से पहले केएल राहुल से बात की। पिछले मैच में मैं जल्दी रन बनाने की कोशिश कर रहा था और जो मुझे हमेशा से यह करने में सहज नहीं लगता था। मैंने राहुल से कहा कि अगर मैं अपना स्वभाविक खेल खेलूं तो मैं मैच को जीता सकता हूं। राहुल ने मुझ पर भरोसा दिखाया और कहा कि तुम जैसा खेलना चाहते हो खेलो। मैं इस जीत से बेहद खुश हूं।

PunjabKesari

मनदीप सिंह ने बताया कि क्रिस गेल उन्हें आखिरी तक बल्लेबाजी करने के लिए कह रहेे थे। मैंने उन्हें कहा कि आपको कभी संन्यास नहीं लेना चाहिए। वह एक बेहतरीन बल्लेबाज है। हम बेहद उत्साहित हैं। 


 

.
.
.
.
.