Sports

खेल डैस्क : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के पूर्व बल्लेबाज एबी डीविलियर्स का मानना है कि चेन्नई सुपर किंग्स कागज पर आकर्षक नहीं दिखती है, लेकिन वे हमेशा प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करते हैं। सीएसके के पास अगली बोली में जाने के लिए अभी 32.1 करोड़ का पर्स है। ऐसे में दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान को लगता है कि 5 बार की चैंपियन पर नीलामी के दौरान नजर रहेगी। 


एबी डिविलियर्स ने कहा कि रिटेंशन सूची में उनका (धोनी) नाम देखना अच्छा था क्योंकि ऐसी अफवाहें थीं कि वह पिछले सीजन के बाद संन्यास ले सकते हैं। एमएस धोनी (Mahendra Singh Dhoni) आश्चर्य से भरे हुए हैं और वह अगले तीन साल तक आईपीएल खेल सकते हैं। उनका बड़ा पर्स काफी हद तक बेन स्टोक्स की रिहाई के कारण है, जिन्होंने टूर्नामेंट से नाम वापस ले लिया है। धोनी और स्टीफन फ्लेमिंग के साथ, उनके पास निश्चित रूप से वह सब है जो उन्हें नीलामी में चाहिए। फ्लेमिंग एक मूक हत्यारा है और पर्दे के पीछे बहुत अच्छा काम करता है।


डिविलियर्स ने कहा कि सीएसके कागजों पर आकर्षक नहीं दिखती। वे ठीक दिखते हैं लेकिन आप चेन्नई जैसी फ्रेंचाइजी से हर बार नॉक-आउट करने की उम्मीद नहीं करते हैं, लेकिन वे इसे बड़े पैमाने पर प्रबंधित करते हैं। चेन्नई सुपर किंग्स एक इकाई के रूप में खेलती है और एमएस धोनी जानते हैं कि अपने खिलाड़ियों का नेतृत्व कैसे करना है।