Sports

खेल डैस्क : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु यानी आरसीबी एक बार फिर से फाइनल मुकाबले में जगह बनाने से चूक गया। लगातार 3 बार प्लेऑफ में पहुंची आरसीबी फाइनल मुकाबले के हुए एलिमिनेटर में हार चुकी है। 2022 सीजन में आरसीबी का मुकाबला राजस्थान से हुआ जिसमें उनकी टीम को फिर से हार झेलनी पड़ी। वैसे तो आरसीबी की फैन फोलोइंग पक्की है। टीम जीते या हारे उन्हें ज्यादा फर्क नहीं पड़ता। लेकिन शुक्रवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में अजब वाक्या देखने को मिला। जहां आरसीबी की हार के बाद नन्हे प्रशंसक ने आरसीबी की जर्सी उतार दी। 

यह घटनाक्रम मैच के खत्म होने के बाद आया। राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी फाइनल में पहुंचने का जश्न मना रहे थे। तभी स्टेडियम में एक कोने में बैठा आरसीबी फैस मायूस बैठा था। हलचल तब हुई जब ट्रेंट बोल्ट डगआऊट से वापस पवेलियन की ओर जाने लगे। प्रशंसक ने बोल्ट से उसकी जर्सी मांग ली। बोल्ट मना नहीं कर पाए। उन्होंने टीशर्ट उतार दी। यह देखकर आरसीबी के नन्हें प्रशंसक ने अपनी टी-शर्ट उतारी और बोल्ट द्वारा दी गई जर्सी पहन ली। राजस्थान रॉयल्स ने एक वीडियो साझा किया है जिसके साथ कैप्शन दिया है- आप ट्रेंट बोल्ट को कैसे प्यार नहीं कर सकते? राजस्थान बनाम बेंगलुरु मैच के बाद एक युवा प्रशंसक का दिन बनाते हुए।

Little fan, Rajasthan Royals, RCB jersey, IPL news in hindi, IPL Latest news, RCB vs RR, IPL 2022, छोटा प्रशंसक, राजस्थान रॉयल्स, आरसीबी जर्सी, आईपीएल समाचार हिंदी में, आईपीएल नवीनतम समाचार, आरसीबी बनाम आरआर, आईपीएल 2022

बता दें कि राजस्थान रॉयल्स को फाइनल तक पहुंचने में ट्रेंट बोल्ट का खास योगदान रहा। न्यूजीलैंड के इस गेंदबाज ने सीजन में 8.24 की इकॉनमी से 15 विकेट लिए हैं। वहीं, राजस्थान की बात की जाए तो वह दूसरी बार आईपीएल फाइनल में पहुंचा है। पहली बार आईपीएल के उद्घाटनी संस्करण (2008) को राजस्थन ने शेन वॉर्न की कप्तानी में जीता था। अब राजस्थान रविवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में गुजरात टाइटंस से खिताबी मुकाबला खेलेगी।

.
.
.
.
.