Sports

नई दिल्ली : हास ड्राइवर रोमैन ग्रोसजेन की कार क्षतिग्रस्त होने के बाद दोबारा शुरू हुई बहरीन फॉर्मूला-1 ग्रां प्री में लुईस हैमिल्टन ने 1.34.01 ने समय के साथ जीत हासिल की। ग्रोसजेन की कार पहली ही लैप में हादसाग्रस्त हो गई इस कारण रेस को 45 मिनट बाद दोबारा शुरू किया गया। 
रेस के दौरान ड्राइवर सॢजयो पेरेज जोकि दूसरे पोडियम के लिए जा रहे थे, तीन लैप पहले ही कार में तक्नीक खराबी के चलते रिटायर हो गए। इसका फायदा मैक्लेरेन के ड्राइवर लांडो नॉरिस और कार्लोस सैंज ने उठाया जोकि क्रमवार चौथे और पांचवें नंबर पर रहे। अल्पतौरी होंडा के पियरेगैसली छठे नंबर पर रहे। रिनॉल्ट के डेनियल रिकार्डाे सातवें, मॢसडीज के वाल्टेरी बोटास 8वें, रेनॉल्ट के एस्टेबन ओकन नौवें तो फेरारी के चाल्र्स लेक्लर 10वें स्थान पर रहे।
वहीं, हास ने ग्रोसजेन का मैडिकल बुलेटिन जारी करते हुए कहा कि उसकी चिकित्सा कर्मचारियों द्वारा जांच की जा रही थी। रोमेन के हाथों और टखनों में कुछ मामूली जलन है, लेकिन अन्यथा वह ठीक है। वह अभी डॉक्टरों के साथ है। टीम ने बाद में कहा कि फ्रांसीसी को एक संदिग्ध टूटी हुई पसली (एस) के साथ अस्पताल ले जाया जा रहा था

.
.
.
.
.