Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : श्रीलंका के दिग्गज तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा के लंका प्रीमियर टी20 लीग से नाम वापिस लेने पर उनकी खूब आलोचना हो रही है। फैंस उन पर आरोप लगा रहें हैं कि वह आईपीएल खेलते हैं मगर देश की टी20 लीग नहीं खेलना चाहते। अब इस पर मलिंगा ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और आलोचकों को करारा जवाब दिया है। 

PunjabKesari

मलिंगा ने कहा कि मैं चाहता हूं कि एलपीएल की प्रीमियर लीग को सफलता मिले। कुछ लोगों को हैरानी है कि तैयारी की कमी किसी ऐसे व्यक्ति के लिए एक समस्या कैसे हो सकती है जिसने इतना क्रिकेट खेला है। घर और जिम में तैयारी करने भर से ही आप यह नहीं कर सकते। मैं मैच में यॉर्कर फेंकता हूं और मैं उस गेंद के लिए हज़ारों पर बार अभ्यास करता हूं। यह सबकुछ अचानक नहीं हुआ है। 

PunjabKesari

इसके साथ ही मलिंग ने उन लोगोें को जवाब दिया जो उन्हें ट्रोल करने की कोशिश कर रहें हैं। मलिंगा ने कहा कि अगर मैं एलीपीएल में यॉर्कर नहीं मार पाता तो लोग मुझसे कहने में देरी नहीं करेंगे कि आप आईपीएल में यॉर्कर फेंक सकते हो मगर एलपीएल में नहीं। यह वही लोग है जो मुझे श्रीलंका की टीम में देख कर चीयर करते हैं। 

PunjabKesari

मलिंगा ने आखिर में कहा कि यह मायने नहीं रखता कि आपने अपनी जिंदगी में क्या हासिल किया है कभी कभी आपको आलोचानाओं का सामना करना पड़ता है। पूरी दुनिया जानती है कि मैंने अपने देश के लिए क्या किया है और जो लोग मुझसे प्यार करते हैं यह उन्हें भी पता है। मैं बस इतना ही कहना चाहूंगा।
 
 

.
.
.
.
.