Sports

नई दिल्ली : डब्लयूडब्लयूई में महिला रैसलर लाना ने एक बार फिर से अपने फैंस को चौकाते हुए एक ऐसी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसपर चर्चा होनी तय है। दरअसल बीते दिनों स्मैक डाउन लाइव इवैंट के दौरान लाना ने अपने पुरानी साथी रुसव को छोड़कर रैसलर बॉबी लैश्ले के साथ दोस्ती कर ली थी। दोनों ने स्टेज पर किस के साथ अपनी दोस्ती के बारे में दुनिया को बताया था। खास बात यह थी कि तब मौके पर रुसव भी मौजूद थे। ज्यादातर लोग लाना द्वारा रुसव को धोखा देने की बात समझ नहीं पा रहे हैं लेकिन इस बीच लाना ने बॉबी लैश्ले के साथ बैड पर एक तस्वीर खिंचवाकर फिर से चर्चा छेड़ दी है। 

 

लाना बीते दिनों अपने स्नैपचैट अकाऊंट के हैक होने के कारण भी चर्चा में आई थी। दरअसल, किसी ने लाना का गया। स्नैपचैट अकाऊंट हैक कर उस पर अश्लील वीडियो डाल दी थी। उक्त वीडियो लाना के ऑफिशियल अकाऊंट सी.जे. पैरी से अपलोड हुआ था जोकि लाना के असली नाम कैथरीन जोय पैरी पर बना है। वहीं, अपने अकाऊंट से अश्लील वीडियो अपलोड होने पर लाना हैरान हो गई। उन्होंने अपने ट्विटर अकाऊंट पर उक्त वीडियो के विरोध में एक ऐसी वीडियो अपलोड की जिसमें एक महिला चाय पीते-पीते जोर से हंसती है। बाद में उन्होंने वीडियो को अपने अकाऊंट से हटा दिया।

Wrestler Lana Adult video upload on Snapchat

Wrestler Lana Adult video upload on Snapchat

लाना कई विवादों के कारण भी चर्चा में रही हैं। एक बार उन्होंने रोजी रौंडा को ओवररेटेड (जरूरत से ज्यादा प्रचारित) की संज्ञा दी थी। लाना ने सोशल मीडिया पर डाली एक पोस्ट में लिखा था- रौंडा मुझे पता है कि तुम बैडेस्ट वुमैन ऑफ द प्लैनट हो, इसका मुझे गर्व भी है। लेकिन तुम रियालिटी स्टार नहीं हो। तुम कभी भी मेरी तरह लोगों का मनोरंजन नहीं कर सकती।

Wrestler Lana Adult video upload on Snapchat

Smackdown If u want TRP then just call me : LANA

लाना तब भी चर्चा में आई थी जब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाऊंट पर एक तस्वीर डालकर ‘स्मैकडाऊन’ को साफ ही लिखा दिया- जब आपकी रेटिंग डाऊन हो तो मुझे कॉल कर लीजिएगा। ब्लैक बिकिनी पहने लाना ने अपनी पोस्ट में लिखा है- मेरे सिवाय कोई भी स्मैकडाऊन लाइव, रॉ और मनी इन द बैंक इवैंट को हिट नहीं करा सकता। कई लोगों को लगा कि लाना को खुद पर घुमान हो गया है। 

Wrestler Lana Adult video upload on Snapchat

 

 

.
.
.
.
.