Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी टीम और विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम राॅयल चैलेंजर बेंगलुरु के लिए खेल चुके ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर ल्यूक पॉमर्सबैक पर चोरी करने का आरोप लगा है। जानकारी के मुताबिक ल्यूक ने शराब और मोटरसाइकिल चुराई और अब पुलिस से बचने के लिए कार में छिपकर रह रहा है। 

ल्यूक ने मोटसाइकिल और 10 पैक शराब चुराने का आरोप है। ल्यूक ने नए साल पर एक शॉपिंग सेंटर के बाहर से बाइक चोरी की थी। वहीं कुछ सप्ताह बाद उसने एक बार फिर चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए एक दुकान से शराब भी चुराई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक अलग-अलग मामलों में ल्यूक को बुधवार को कोर्ट में पेश होना था लेकिन उसने ऐसा नहीं किया। इसके बाद अब इस पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट भी जारी हो गया है।

गौर हो कि इससे पहले भी ल्यूक विवादों में घिर चुके है। साल 2012 में ल्यूक को आईपीएल मैच के दौरान दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया था। ल्यूक ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की ओर से दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ ये मैच खेला था। खिलाड़ी पर मैच के बाद अमेरिकी महिला और अपनी मंगेतर पर हमला करने का आरोप लगा था जिसके बाद उसे दिल्ली कोर्ट में भी पेश किया गया। अंतरिम जमानत के बाद उसे टूर्नामेंट से निकाल दिया गया था। 

.
.
.
.
.