Sports

नई दिल्लीः आईपीएल के 11वें सीजन के दूसरे दिन 8 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और कोलकाता नाइट राइडर्स की टीमों का मुकाबला हुआ। इस मैच में जो खिलाड़ी सुर्खियों में बना रहा वो कोलकाता नाइट राइडर्स के नितीश राणा थे। जब बेंगलुरु बल्लेबाजी कर रहा था तो नितीश ने विराट कोहली को आउट करते ही गाली दे दी थी, लेकिन कोहली ने उन्हें उस समय कुछ नहीं कहा और वापिस प्वेलियन की ओर चले गए थे। 

कोहली ने जीता सभी क्रिकेट फैंस का दिल
इन सब के बावजूद भी जब कोलकाता बल्लेबाजी करने आया तो नितीश राणा के छक्का लगाते ही कोहली के ताली बजानी शुरू कर दी। कोहली के इस तरह के व्यवहार को देख कर सभी क्रिकेट फैंस ने उनकी तारीफ की है। बता दें कि कोलकाता के नितीश राणा जब बल्लेबाजी कर रहे थे तो उन्होंने कुलवंत खेजरोलिया के 6वें ओवर की तीसरी गेंद पर छक्का लगाया था। इस छक्के को देखकर कोहली ने तालियां बजा कर इस खिलाड़ी हौंसला बढ़ाया।

नितीश ने 2 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 5 गेंदों पर 34 रन बनाए। टाॅस हार कर पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी ने 20 ओवर में 7 विकेट गंवा कर कोलकाता को 177 रनों का टारगेट दिया। जवाब में उतरी कोलकाता टीम ने इस लक्ष्य को 18.5 ओवर में ही 6 विकेट देकर हासिल कर लिया।

.
.
.
.
.