Sports

नई दिल्ली : भारतीय टीम को ऑकलैंड में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए दूसरे टी-20 में जीत दिलाने में केएल राहुल (KL Rahul) का भी बड़ा योगदान रहा। उन्होंने 57 रन बनाए और इसके साथ ही पिछले आठ पारियों में छठी फिफ्टी भी पूरी की। मैच के बाद अपनी परफार्मेंस पर बात करते हुए केएल राहुल ने कहा कि यहा परिस्थितियां कुछ अलग थीं।  लक्ष्य अलग था और पिच भी। मुझे पता था कि मुझे क्या करना है, मैं पहले की तरह नहीं खेल सका क्योंकि मेरी अलग जिम्मेदारी थी।

केएल राहुल ने लगातार रन बनाने के बाद ये कहा 

केएल राहुल बोले- हमने रोहित शर्मा और विराट कोहली को जल्दी खो दिया, इसलिए मुझे वहां रहना पड़ा। वहीं, लगातार स्कोर बनाने पर उन्होंने कहा- मैं वास्तव में नहीं जानता कि इसके बारे में क्या बोलूं। मुझे हमेशा टीम को आगे रखने की जरूरत है और टीम को क्या चाहिए। मैं सही शॉट्स और सही जवाब के साथ आया हूं। पिछले कुछ मैचों और टी-20 प्रारूप में मेरा मंत्र यही रहा है।

केएल राहुल की आखिरी 5 पारियां (टी-20)

91
45
54
56
57*

केएल राहुल ने अपनी पिछली 8 टी-20 अंतरराष्ट्रीय पारियों में छठा अर्धशतक बनाया है। पिछली 8 पारियों में 6 अर्धशतक बनाने वाले वह पहले भारतीय बल्लेबाज बन गए हैं। केएल राहुल टी-20 क्रिकेट में 1300 रन बना चुके हैं। ऐसा करने वाले वह भारत के छठे बल्लेबाज हैं। उनसे पहले रोहित, कोहली, धोनी, रैना और धवन भारत के लिए टी-20 क्रिकेट में 1300 से ज्यादा रन बनाए हैं। वह टी-20 अंतरराष्ट्रीय करियर में 11 अर्धशतक भी लगा चुके हैं।

.
.
.
.
.