Sports

नई दिल्ली : किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने सीजन में चौथा मैच गंवाने के बाद कहा कि बहुत सारी गेंमों में हारने की तरह होकर काफी अटपटा लगता है। हमें और बेहतर और बेहतर तरीके से वापस आने की जरूरत है। यह कोई रॉकेट साइंस नहीं है जहां हम गलत हो रहे हैं, यह बस जिम्मदारियों को सही तरीके से निभाने के बारे में हैं। जब हमने बल्लेबाजी शुरू की, तो विकेट थोड़ा रुक गया और जब स्पिनर वहां आए तो कुछ टर्न देखने को मिली। हमें पता था कि अगर हमें शुरुआत में वाटसन और डु प्लेसिस के विकेट नहीं मिलते हैं, तो हम मुश्किल में पड़ जाएंगे।
राहुल बोले- एक कप्तान के रूप में आक्रमण करना थोड़ा मुश्किल होता है जब वे पावरप्ले में ही 10 की रनरेट से जा रहे होते हैं। वे सभी पेशेवर खिलाड़ी हैं, इसलिए हम उनसे बेहतर वापसी की उम्मीद कर सकते हैं। हमें प्रशिक्षण को कठिन रखने, अभ्यास करने और खेल में महत्वपूर्ण क्षणों को जीतने की कोशिश करने की आवश्यकता है। उम्मीद है कि हम वापसी करेंगे।

बता दें कि पंजाब की टीम अब पांच में से चार मैच गंवाकर अंक तालिका में आठवें नंबर पर आ गई है। वहीं, मुंबई इंडियंस पांच में से तीन मैच जीतकर पहले नंबर पर बनी हुई है। दिल्ली 4 में तीन मैच जीतकर दूसरे नंबर पर बनी हुई है।