Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : लखनऊ सुपर जायंट्स को राजस्थान रॉयल्स के हाथों का हार का सामना करना पड़ा। पहले बल्लेबाजी करने के लिए राजस्थान ने 6 विकेट के नुकसान पर 178 रन बना दिए। जवाब में लखनऊ की बल्लेबाजी डगमगा गई और 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 158 रन ही बना पाई और 24 रन से मैच हार गई। इस हार के साथ लखनऊ की टीम अंक तालिका में तीसरे स्थान पर आ गई है।

हार के बाद केएल राहुल ने कहा कि मुझे लगता था कि हम इस लक्ष्य को हासिल कर लेंगे। हमने अच्छी गेंदबाजी की और उन्हें इस स्कोर पर रोका। हमने खुद पर भरोसा जताया पर हम अपने प्लान पर अमल नहीं कर पाए। एक बार फिर बल्लेबाज ने एक साथ प्रदर्शन नहीं किया। हमें इस पर काम करना होगा। पुणे की पिच इससे ज्यादा सख्त थी। 

राहुल ने आगे कहा कि जब आप जल्दी विकेट गंवा देते हैं तो आप पर दबाव बन जाता है। एक बल्लेबाजी यूनिट होने के तहत हमने पिछले 3-4 मैच पावरप्ले में ही गंवा दिए। हमें बढ़िया गेंदबाजों के खिलाफ अच्छी शुरूआत देने की कोशिश करनी होगी। मुझे नहीं लगता कि हम कुछ अलग करेंगे। हमें सिर्फ अपने प्लान पर अमल करना है बस। हमारी बल्लेबाजी लाइन में ताकत है। इसलिए जब गेंदबाज अच्छे स्पैल कर रहे हों तो समझदारी से खेलने की जरूरत है।

.
.
.
.
.