Sports

खेल डैस्क : कैरिबियन प्रीमियर लीग में गुरुवार को सेंट लूसिया किंग्स के खिलाफ ट्रिनबागो नाइट राइडर्स के बीच मुकाबला खेला गया जिसमें कीरोन पोलार्ड ने शानदार फील्डिंग से फैंस का दिल जीत लिया। पोलार्ड भले ही शारीरिक तौर पर काफी हेल्दी लगते हैं लेकिन वह अभी भी सर्वश्रेष्ठ फील्डरों में से एक है। इसका सबूत उन्होंने उक्त मैच में दिया जब बाऊंड्री किनारे आई कैच को उन्होंने छलांग लगाकर पकड़ लिया। हुआ यूं कि अल्जारी जोसेफ ने जेडॉन सील्स की गेंद पर लॉन्ग ऑन पर ऊंचा शॉट मारा था। गेंद जब तक नीचे आई ऐसा लगा कि पोलार्ड बाऊंड्री रोप टच कर चुके हैं। लेकिन वीडियो रिप्ले में उनकी शानदार फील्डिंग देखने को मिली। 

वीडियो को सोशल मीडिया पर सीपीएल के ट्विटर अकाऊंट पर पोस्ट किया गया। इसके साथ लिखा गया- बहुत खूब। कोई रास्ता नहीं। कीरोन पोलार्ड ने आखिरकार उसे खींच लिया। उस कैच के लिए ऊंचाई और अनुभव की जरूरत थी!


मैच की बात करें तो टीकेआर ने पहले गेंदबाजी करते हुए किंग्स को 143/9 के स्कोर तक सीमित कर दिया था। स्पिनर अकील हुसैन 4/13 का आंकड़ा देने में सफल रहे। टीकेआर के लिए लय का पीछा इतना आसान नहीं रहा। पेसर जोसेफ भी 4 विकेट लिए लेकिन अंत में टीकेआर 4 गेंद शेष रहते तीन विकेट से मैच जीत गई।