Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : देश के शीर्ष पुरुष बैडमिटन खिलाड़ी किदांबी श्रीकांत ने यह कहा है कि वह अब चोट से पूरी तरह से उबर चुके हैं और उनकी नजर रैंकिंग से कहीं ज्यादा खिताब जीतने पर लगी हुई है। आपको बता दे की विश्व रैंकिंग में चौथे नंबर के श्रीकांत नागपुर में राष्ट्रीय टूर्नामेंट के दौरान जांघ में चोट लगने के कारण दो टूर्नामेंटों में पूरी तरह हिस्सा नहीं ले पाए थे। लेकिन अब वह पूरी तरह फिट हैं और 13 दिसंबर से शुरु होने वाली दुबई ओपन सुपर सीरीज में खिताब जीतने के लिए तैयार है। 

इस साल चार सुपर सीरीज खिताब जीत चुके श्रीकांत ने संवाददाताओं से कहा, मैं नंबर एक के बारे में कतई नहीं सोच रहा हूं। रैंकिंग से कहीं ज्यादा अहम मेरे लिए खिताब जीतना है। मैं केवल अच्छे प्रदर्शन करने के बारे में पूरी तरह सोचता हूं ना कि रैंकिंग के बारे में। यदि मैं अच्छा प्रदर्शन करता हूं और खिताब जितता हूं तो मैं नंबर वन अवश्य बन सकता हूं। 

24 साल के किदामि श्रीकांत ने इस वर्ष चार सुपर सीरीज खिताब अपने नाम किए हैं। उन्होंने कहा, पिछले छह-आठ महीने मेरे लिए बहुत शानदार रहे हैं। वर्ष का यह आखिरी टूर्नामेंट होगा जिसमें मैं बहुत अच्छा प्रदर्शन करना चाहता हूं। इस वर्ष मेरा प्रदर्शन बहुत शानदार रहा है। लेकिन आने वाले समय में भी मैं ऐसा ही प्रदर्शन करना चाहता हूं। खेल एवं युवा मंत्रालय ने बैडमिंटन प्लेयर किदांबी श्रीकांत को रजत पदक और लक्ष्य सेन को कांस्य पदक जीतने पर बधाई दी है।