Sports

केपटाउनः दक्षिण अफ्रीका की सिताराहीन टीम भले ही मौजूदा वनडे श्रृंखला में भारत का सामना नहीं कर पा रही लेकिन तेज गेंदबाज कागिसो रबाडा का मानना है कि उनकी टीम अभी श्रृंखला से बाहर नहीं हुई है । भारत ने छह मैचों की श्रृंखला में 2 . 0 से बढत बना ली है । तीसरा वनडे कल न्यूलैंड्स में खेला जाएगा ।   

हम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके हैं जो स्वीकार्य नहीं
रबाडा ने कहा ,‘‘ कुछ दिक्कतें हैं लेकिन बहुत नहीं । कई बार आप खराब खेलते हैं तो लगता है कि बहुत सारी परेशानियां हैं । नाकामी तो मिलेगी ही और बार-बार मिलेगी ।’’ उन्होंने कहा ,‘‘ यह जरूरी है कि हम सही मानसिकता के साथ उतरे । खेल में कुछ भी हो सकता है । हमें लय हासिल करनी होगी । हम श्रृंखला से अभी बाहर नहीं हुए हैं ।’’ उन्होंने कहा ,‘‘ हम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके हैं जो स्वीकार्य नहीं है । भारतीय टीम मजबूत है । उसने आस्ट्रेलिया को हराया है । मुझे पता है कि हम सभी मैच अपनी सरजमीं पर खेल रहे हैं लेकिन वे बहुत अच्छा खेल रहे हैं ।’’       

रबाडा ने कहा ,‘‘ हमने कुछ बदलाव किए हैं लेकिन हम वनडे क्रिकेट में चैम्पियंस ट्राॅफी के बाद से फार्म में नहीं है । हम कोशिश कर रहे हैं और जल्दी ही लय हासिल करेंगे ।’’ दक्षिण अफ्रीका को एबी डिविलियर्स, फाफ डु प्लेसिस और किंटोन डिकाॅक की कमी खली जो चोट के कारण बाहर है । रबाडा ने कहा कि यह एक मसला है लेकिन इसकी वजह से दूसरे खिलाडिय़ों को मौका मिला है ।  

.
.
.
.
.