Sports

लंदन : मध्य क्रम के भारतीय बल्लेबाज करूण नायर (Karun Nair) नॉर्थम्पटनशायर (Northamptonshire) के लिए काउंटी क्रिकेट खेलेंगे। वह ऑस्ट्रेलिया के सैम व्हाइटमैन की जगह लेंगे। नायर ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि मैं नॉर्थम्पटनशायर की तरफ से काउंटी क्रिकेट खेलने के लिए उत्साहित हूं। मुझे पता है कि पृथ्वी शॉ ने वहां पर अपने समय का लुत्फ़ उठाया है और अब मैं भी वही करना चाहता हूं। उम्मीद है कि मैं टीम के लिए अपनी छाप छोड़ सकूंगा और इन तीन मैचों में जीत दिला सकूंगा।

शुक्रवार को इंग्लैंड पहुंचे नायर रविवार को वॉरिकशायर के खिलाफ मैच का हिस्सा हो सकते हैं। नायर इंग्लैंड के 2016 भारत दौरे के दौरान वीरेंद्र सहवाग के बाद टेस्ट क्रिकेट में तिहरा शतक लगाने वाले सिर्फ दूसरे भारतीय बने थे। हालांकि इसके बाद उन्हें सिर्फ 3 टेस्ट खेलने का मौक़ा मिला और वह वर्तमान में किसी भी फ़ॉर्मेट में चयनकर्ताओं के रडार पर नहीं हैं। उन्होंने 85 प्रथम श्रेणी मैच खेले हैं और कर्नाटका को दो बार रणजी ट्रॉफ़ी जीता चुके हैं।

हालांकि इस भारतीय घरेलू सीजन से वह विदर्भ की ओर से खेलते हुए दिखेंगे। फिलहाल नॉर्थम्पटनशायर की टीम काउंटी चैंपियनशिप के डिविजन वन में 26 अंकों के साथ आखिरी स्थान पर है और उन्हें डिविजन टू में जाने से बचने के लिए बाक़ी बचे तीन मैचों में अच्छा प्रदर्शन करना होगा।