Sports

नई दिल्ली : अलूर के केएससीए क्रिकेट ग्राउंड में चल रही दिलीप ट्रॉफी के दौरान इंडिया रैड के बल्लेबाज करुण नायर ने शानदार प्रदर्शन कर टीम को तो संभाला लेकिन वह अपना शतक पूरा नहीं कर पाए। करुण का शतक न पूरा करना इसलिए भी चर्चा में आया क्योंकि अभी इसी सप्ताह उन्होंने अपनी गर्लफ्रैंड सान्या से सगाई की है। सगाई के बाद जब वह क्रिकेट पिच पर लौटे तो वह पहली पारी में 99 पर आऊट हो गए। करुण के शतक से चूकने पर फैंस भी सोशल मीडिया पर खूब मजे लेते हुए दिखे।

बता दें कि दिलीप ट्रॉफी में टीम इंडिया की तीन टीमों रैड, ब्ल्यू और ग्रीन आमने सामने हो रही है। बीते दिन इंडिया ब्लू के कप्तान शुभमन गिल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। उनकी शुरुआत खराब रही। तीसरी ही गेंद पर सलामी बल्लेबाज अभिमन्यु ईश्वरन बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए। कप्तान प्रियांक पंचाल भी 15 रन बनाकर आऊट हो गए। ऐसे समय में करुण नायर ने अंकित कालसी के साथ बेहतरीन पार्टनरशिप की और टीम को संकट से बाहर निकाल लिया।

बता दें कि करुण नायर के नाम भारत की ओर से टैस्ट क्रिकेट में तिहरा शतक लगाने का रिकॉर्ड भी दर्ज है। इससे पहले वीरेंद्र सहवाग ही दो मौकों पर तिहरा शतक लगा चुके हैं। लेकिन करुण ने इंगलैंड जैसे मजबूत टीम के खिलाफ तिहरा शतक लगाकर सबको प्रभावित किया था। हालांकि इसके बाद भी करुण का टीम में मौका मिलता रहा लेकिन वह प्रभावित करने में नाकाम रहे लिहायजा उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया। अब एक बार फिर से वह शानदार पारियां खेलकर चर्चा में आए हैं।

.
.
.
.
.