IPL 2019
Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ तूफानी पारी खेलकर अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स को जीत दिलाने वाले आंद्रे रसेल ने मैच के बाद कहा कि जब मैं बल्लेबाजी करने गया तो विश्वास से भरा था। उन्होंने कहा, कप्तान दिनेश कार्तिक ने मुझसे कहा था कि कुछ गेंदों को खेलकर देखें कि पिच कैसा व्यवहार कर रही है। 

PunjabKesari

रसेल ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि मैं टीवी पर मैच देख रहा था और पिच को लेकर मेरे मन में शंका थी और एक आइडिया था। उन्होंने कहा कि जब आपको जीतने के लिए 20 गेंदों पर 68 रन चाहिए हों तो ये हर बार नहीं होता। अपनी बाॅडी को लाइन पर लाना पड़ता है। टी20 मैचों की यही प्रकृति है कि एक ओवर में मैच बदल सकता है। यही कारण था कि मैनें हार नहीं मानी। उन्होंने आगे कहा, जहां तक मेरा सवाल है, तो जीतने के ज्यादा रन चाहिए थे, मैं मैदान में अच्छा खेला और अंत में हम 5 बाॅल रहते मैच जीत गए। रसेल ने शुभमन गिल की तारीफ करते हुए कहा कि उनके द्वारा अच्छा समर्थन मिला। मुझे लगता है कि कोई भी मैदान मेरे लिए बड़ा नहीं है, मैं अपनी ताकत पर भरोसा करता हूं।

PunjabKesari

गौर हो कि रसेल की 13 गेंदों पर 48 रनों की शानदार पारी की बदौलत केकेआर ने आरसीबी को 19.1 ओवर में 5 विकेट से हरा दिया है। इससे पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी ने 20 ओवर में 3 विकेट गंवाकर 205 रन बनाते हुए केकेआर को 206 रनों का लक्ष्य दिया था जिसे रसेल की मदद से केकेआर भेदने में कामयाब रही। 

.
.
.
.
.