Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारत में क्रिकेट को खेल ही नहीं बल्कि प्रशंसक भावनाओं से जोड़ते हैं। हर किसी के अपने पंसदीदा खिलाड़ी होते हैं जिन्हें लेकर वह किसी से भी भिड़ने को तैयार होते हैं। ऐसा ही एक और मामला सामने आया है जहां टीम इंडिया के सीनियर खिलाड़ी दिनेश कार्तिक को मैच में मिली हार के बाद दूसरी टीम के खिलाड़ी यानी टीम इंडिया के युवा प्लेयर करूण नायर से जाकर भड़ गए। जिसकी क्रिकेट के गलियारों में जोरों से चर्चा हो रही है। 

PunjabKesari
दरअसल, हुआ यूं कि एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक इस मैच के बाद यानी प्रजेंटेशन सेरेमनी के खत्म होने के बाद कर्नाटक टीम के कप्तान करुण नायर पर दिनेश कार्तिक बुरी तरह से भड़क गए। पहले तो दिनेश ने ड्रेसिंग रूम के बाहर करुण नायर को रोक लिया और बहस की। यहां पर अंपायर्स और मैच रेफरी ने बीच-बचाव कर मामले को शांत किया, लेकिन जब प्लेयर ऑफ द मैच की घोषणा की गई उसके बाद एक बार फिर से दिनेश गुस्से में आ गए और करुण नायर पर बरस पड़े। 

PunjabKesari
आपको बता दें कि तमिलनाडु-कर्नाटक क्रिकेट टीम के बीच खेला गया लीग मैच तमिलनाडु की टीम 26 रनों से हार गई। इसल में पिछले कुछ वक्त से इन दोनों टीमों का जब भी आमना-सामना हुआ है तो कर्नाटक ने ही बाजी मारी है। इससे पहले सैयद मुश्ताक अली में लीग मैच में हार गए। इसके बाद फाइनल मैच में भी दोनों के बीच फाइनल मुकाबला खेला गया और इस मैच में भी तमिलनाडु की टीम को एक रन से हार का सामना करना पड़ा था।

.
.
.
.
.