Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारत को पहला क्रिकेट विश्व कप जिताने वाले कप्तान कपिल देव ने अंडर19 विश्व कप फाइनल मैच में हुए वाक्य को लेकर बयान दिया है। कपिल ने कहा है कि मौजूदा समय को अगर देखें तो क्रिकेट जेंटलमैन गेम नहीं कह सकते। दक्षिण अफ्रीका मेें अंडर19 विश्व कप फाइनल मैच में जो हुआ वह भयानक दृश्य था।  

PunjabKesari

कपिल ने दक्षिण अफ्रीका में अंडर19 विश्व कप फाइनल में हुए भारत और बांग्लादेश के क्रिकेटरों को लड़ते-झगड़ते देख काफी गुस्सा हो गए और उन्होंने कहा ये दृश्य "भयानक" हैं और कहा कि यह खेल जेंटलमैन गेम नहीं रहा। उन्होंने कहा बीसीसीआई से उन लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का भी आग्रह किया, जिनकी गलती है। कौन कह रहा है क्रिकेट एक जेंटलमैन गेम है?" यह जेंटलमैन गेम नहीं है, यह था।

PunjabKesari

कपिल ने आगे कहा आप मैच हार गए, आपको मैदान पर वापस जाने और किसी से भी लड़ने का कोई अधिकार नहीं है, वापस लौटें। आपको कप्तान, प्रबंधक और बाहर बैठे लोगों को अधिक दोष देना चाहिए। जब आप 18 साल के लड़के होते हैं तो यह सब चीजे समझ नहीं आती। लेकिन अगर आप एक प्रबंधक हैं, तो आपकी जिम्मेदारी है कि आप स्थिति की देखभाल करें। 

PunjabKesari

अंडर19 विश्वकप फाइनल मैच के बाद दोनों कप्तानो का बयान आया था जिसमें बांग्लादेश के कप्तान अकबर अली ने इस पूरे प्रकरण के लिए माफी मांगी थी।जब कि भारतीय टीम के कप्तान प्रियम गर्ग ने कहा था कि हम इस चीज को नजरअंदाज कर सकते थे।   

.
.
.
.
.