Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारत के पहले विश्व कप विजेता कप्तान कपिल देव की जिंदगी और 1983 विश्व कप को लेकर फिल्म बनाई जा रही है । इस फिल्म में कपिल देव की भूमिका बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह निभा रहे हैं। रणवीर की मेहनत और लगन को देखकर कपिल देव ने उनकी तारीफ की है। कपिल देव ने कहा है कि रणवीर अपने किरदार को लेकर खूब मेहनत कर रहे हैं जो मुझे देख कर बहुत अच्छा लग रहा है। 

 

विश्व कप विजेता कप्तान कपिल ने रणवीर को लेकर कहा कि जब भी वह मेरे साथ होते हैं वह मुझसे उस दौर की कहानियां और उस टीम के माहौल के बारे में पूछते रहते हैं। मैंने उनको गेंदबाजी करते हुए देखा है और उन्होंने गेंदबाजी को लेकर खूब मेहनत की। वह मेरी बॉलिंग रिधम को समझने के लिए गर्मी में लगातार 8 घंटे तक गेंदबाजी करते रहे। इस तरह के माहौल में क्रिकेटर्स भी ट्रेनिंग करने से बचते हैं। एक समय तो मुझे उनकी फिटनेस का डर लग रहा था।  

 

कपिल देव ने आगे कहा कि रणवीर ने मुझे कहा था कि वह मेरे साथ रहना चाहता है। शायद वो अब मेरे बॉलिंग एक्शन, बर्ताव और मेरे बोलने के लहजे को समझने की कोशिश कर रहा था। रणवीर अपना वजन कम करने के लिए 10 दिन तक डाइटिंग पर रहा और साथ ही प्रैक्टिस भी करता रहा।    

 

गौरतलब हो कि 1983 के विश्वकप विजेता टीम पर फिल्म बन रही है। इस फिल्म में भारतीय कप्तान कपिल देव का किरदार बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह निभा रहे हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा पंजाबी इंडस्ट्रीज के कई सितारे काम कर रहें हैं। कयास लगाएं जा रहे हैं कि फिल्म इस साल ही अक्टूबर के महीने में रिलीज हो सकती है।

.
.
.
.
.