Sports

माउंट मोनगानुई : भारत के खिलाफ सीमित ओवरों की श्रृंखला में खिलाडिय़ों की चोट से परेशान रहे न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन को उम्मीद है कि 21 फरवरी से वेलिंगटन में शुरू हो रही टेस्ट श्रृंखला के लिए टीम के सभी खिलाड़ी फिट रहेंगे। टी-20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला को 0-5 से गंवाने के बाद न्यूजीलैंड ने एकदिवसीय श्रृंखला में शानदार वापसी करते हुए 3-0 से जीत दर्ज की। तीसरे एकदिवसीय को 5 विकेट से जीतने के बाद विलियमसन के चेहरे पर सूकुन भरी मुस्कान दिखी।

Image result for kane williamson punjab kesari sports

विलियमसन ने कहा कि हमें उम्मीद है कि पहले टेस्ट के लिए सभी खिलाड़ी फिट रहेंगे। दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीम के खिलाफ अच्छा करने का शानदार मौका होगा। न्यूजीलैंड के कप्तान ने कहा कि खिलाडिय़ों का चोटिल होना खेल का हिस्सा है। हाल के दिनों में कई खिलाड़ी चोटिल हुए हैं। हम इससे निपट रहे हैं लेकिन कोई बहाना नहीं बना रहे हैं। उन्होंने कहा- टीम में खिलाडिय़ों को जो भूमिका दी गई है उसमें उन्हें अपनी क्षमता के मुताबिक सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा।

Image result for kane williamson punjab kesari sports

विलियमसन ने कहा कि सीमित ओवरों के नतीजे का टेस्ट पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा लेकिन टीम एकदिवसीय श्रृंखला में 3-0 की जीत से मिले आत्मविश्वास को आगे ले जाना चाहेगी। उन्होंने कहा कि जहिर है, टेस्ट में दूसरे खिलाड़ी होंगे और यह अलग तरह का प्रारूप है। पूरी श्रृंखला में हमने एक टीम की तरह खेलने की कोशिश की। यह अलग प्रारूप है लेकिन श्रृंखला में जाने से पहले खिलाडिय़ों का मनोबल बढ़ा होगा।

.
.
.
.
.