Sports

मुंबई : महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) मैच में यूपी वारियर्स पर 72 रन की जीत के बाद मुंबई इंडियंस की तेज गेंदबाज इस्सी वोंग ने टिप्पणी की कि 'काम पूरा नहीं हुआ।' इस्सी वोंग महिला प्रीमियर लीग इतिहास की हैट्रिक लेने वाली पहली खिलाड़ी हैं। नैट साइवर-ब्रंट के नाबाद 72 रन और इस्सी वोंग की हैट्रिक की मदद से मुंबई इंडियंस ने शुक्रवार को डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स अकादमी में खेले गए एलिमिनेटर मैच में यूपी वारियर्स पर व्यापक जीत दर्ज की। अब 26 मार्च को मुंबई खिताब के लिए दिल्ली कैपिटल्स महिला से भिड़ेगी। 

वोंग ने मैच के बाद कहा, 'नेट इसकी (प्लेयर ऑफ द मैच) हकदार है, उसने वास्तव में एक साथ पारी को संभाला, उसने अच्छी बल्लेबाजी की और एक बड़े स्कोर में हमारी मदद की, इसलिए वह शायद इसकी हकदार थी। यह सब थोड़ा असली है, यह पिछले कुछ हफ्तों से थोड़ा सा बवंडर रहा है। जिम में पिछले कुछ वर्षों से कुछ कठिन गज की दूरी पर और उस सब का आनंद लेने के लिए पुरस्कृत। रोशनी में स्विंग कर रही थी। स्क्वेयर आपको स्विंग को पारी के बाद के चरणों में भी जारी रखने की अनुमति देता है।

उन्होंने कहा, 'हम जानते थे कि अगर हम गेंद को देखते हैं, तो हम इसे स्विंग करवा सकते हैं। मैं सिर्फ स्टंप्स को हिट करने की कोशिश कर रही थी, पिछली बार सोफ बेहतर हो गई, मैं उसके स्थान पर नहीं उतरना चाहती थी। उसने कहा कि अच्छी गेंदबाजी की, वह एक अच्छी दोस्त है और वह एक गुणवत्ता वाली क्रिकेटर भी है। यह थोड़ा अधिक रोमांचक है क्योंकि आप एक दूसरे को अच्छी तरह से जानते हैं। काम पूरा नहीं हुआ। आप सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए प्रतियोगिताओं में प्रवेश नहीं करते हैं, आप उन्हें जीतने के लिए प्रवेश करते हैं।