Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : इंग्लैंड के वरिष्ठ तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने हाल ही में समाप्त हुई श्रृंखला में न्यूजीलैंड के खिलाफ अंतिम टेस्ट मैच से चूकने के बाद भारत के खिलाफ आगामी पुनर्निर्धारित पांचवें टेस्ट के लिए टीम में वापसी के संकेत दिए हैं। एंडरसन टखने की चोट के कारण हेडिंग्ले, लीड्स में तीन मैचों की श्रृंखला के तीसरे टेस्ट से चूक गए थे लेकिन उन्हें 1 जुलाई से शुरू होने वाले एजबेस्टन खेल के लिए वापस आने की उम्मीद है। 

बेन स्टोक्स ने कप्तानी संभालने से पहले और उन्हें टीम में वापस बुलाने से पहले एंडरसन कुछ समय के लिए टेस्ट परिदृश्य से बाहर थे। एंडरसन ने न्यूजीलैंड के खिलाफ शुरुआती टेस्ट की पहली पारी में चार विकेट लेकर वापसी की और अपनी लय हासिल की। विशेष रूप से एंडरसन टेस्ट प्रारूप में तीसरे सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं और खेल के दिग्गजों में से एक हैं। 

इस 39 वर्षीय ने कहा कि वह खेलों से गायब होना नापसंद करते हैं और उम्मीद करते हैं कि पांचवें स्थगित टेस्ट में खेलने के लिए समय पर ठीक हो जाएंगे। उन्होंने कहा, मुझे लापता खेलों से नफरत है। हेडिंग्ले में उस खेल के बाद समूह के आसपास की भावना इतनी अच्छी है कि आप जितना संभव हो सके इसके आसपास रहना चाहते हैं। मुझे निश्चित रूप से लगता है कि मेरे चेहरे पर सामान्य से अधिक मुस्कान है। इस शैली में इस समूह के साथ खेलने में बहुत मजा आया है। 

अब तक 171 टेस्ट मैचों में 651 विकेट हासिल कर चुके एंडरसन ने चोट पर अपडेट देते हुए कहा, आखिरी गेम को याद करना निराशाजनक था। मैं उम्मीद करूंगा कि मैं इस सप्ताह टीम में वापस आ सकूं। टखना बहुत अच्छा लग रहा है और मुझे कुछ दिनों का अभ्यास करना है। अगर मैं ऐसा कर सकता हूं तो उम्मीद है कि मैं शुक्रवार के लिए अच्छा हूं। हम देखेंगे क्या होता है। 

.
.
.
.
.