Sports

नई दिल्ली : भारत के बाएं हाथ के स्पिन ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा की फिटनेस रिपोर्ट राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) एक फरवरी को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) को उपलब्ध कराएगी। एक रिपोर्ट के अनुसार बीसीसीआई एक फरवरी को बोर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए खेली जाने वाली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत के लिए रवींद्र जडेजा की तैयारी पर फैसला करेगा, जब एनसीए उनके फिटनेस स्तर पर रिपोर्ट देगा। 

जडेजा वर्तमान में घुटने की चोट से वापसी कर रहे हैं जिसकी पिछले साल सितंबर में सर्जरी की जरूरत थी। उन्हें यूएई में एशिया कप 2022 और ऑस्ट्रेलिया में पुरुषों के टी20 विश्व कप सहित कई श्रृंखलाओं से बाहर होना पड़ा था। वह वर्तमान में सौराष्ट्र के लिए खेल रहे हैं और चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में रणजी ट्रॉफी में तमिलनाडु के खिलाफ उनकी कप्तानी कर रहे हैं और मैच के अंत में मूल्यांकन के लिए एनसीए को वापस रिपोर्ट करेंगे। 

रिपोर्ट में कहा गया है कि चयनकर्ता और टीम प्रबंधन 2 फरवरी से नागपुर में भारत के प्री-सीरीज कैंप शुरू करने से पहले उनकी उपलब्धता पर फैसला लेंगे। चार मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा। इसके बाद 9 फरवरी से नई दिल्ली, धर्मशाला और अहमदाबाद में मैच होंगे।