Sports

मुंबई : कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) की टीम इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के वर्तमान सत्र में अभी खराब दौर से गुजर रही है, लेकिन कप्तान श्रेयस अय्यर ने मंगलवार को कहा कि एक बार लय में आने के बाद इस पूर्व चैंपियन टीम को रोकना मुश्किल होगा। केकेआर ने अभी तक 8 में से 5 मैच गंवाए हैं। उसे पिछले चार मैचों में हार का सामना करना पड़ा। वह 10 टीम की अंकतालिका में अभी आठवें स्थान पर है। 

अय्यर ने कहा कि हमने वास्तव में बहुत अच्छी शुरुआत की थी तथा पहले चार में से तीन मैच जीते थे। इसके बाद चीजें हमारे अनुकूल नहीं रही लेकिन मुझे अब भी टीम पर भरोसा है। हम मैदान पर उतरने के बाद सभी विभागों में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं, केवल हम रणनीति पर पूरी तरह से अमल नहीं कर पा रहे हैं। यह केवल समय की बात है। एक बार जब हम लय पकड़ लेंगे तो फिर टीम के रूप में हमें रोकना मुश्किल होगा। 

केकेआर 2021 की तरह वापसी की उम्मीद लगाए हुए है। तब टीम पहले सात मैचों में केवल दो में जीत दर्ज कर पाई थी लेकिन उसने इसके बाद आखिरी 7 मैचों में 5 मैच जीते थे। उसकी टीम ने तब क्वालीफायर्स में जगह बनाई थी। हमें अभी पता चला है कि क्वालीफायर्स ईडन गार्डन्स में आयोजित किये जाएंगे, इसलिए हम मैच जीतने के लिए अपनी तरफ से शत प्रतिशत प्रयास करेंगे ताकि हम वहां जाकर अपने प्रशंसकों का मनोरंजन कर सकें। टीम का माहौल शुरू से शानदार रहा है। हार या जीत खेल का हिस्सा है। हम एक टीम के रूप में जिस तरह से तैयारी कर रहे हैं वह शानदार है। मैच जीतने के लिये हमारे खिलाड़ी कड़ी मेहनत कर रहे हैं।