Sports

नवी मुंबई : मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजी कोच रोबिन सिंह ने शुक्रवार को खराब फॉर्म में चल रहे कप्तान रोहित शर्मा और इशान किशन का समर्थन करते हुए कहा कि वे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 15वें चरण के बचे हुए मैचों में लय हासिल कर लेंगे। पांच बार की चैम्पियन मुंबई इंडियंस ने किशन को 15.25 करोड़ रूपए में खरीदा था, उन्होंने अच्छी शुरुआत की थी लेकिन अब खराब फॉर्म में चल रहे हैं और अभी तक अपनी कीमत के अनुसार प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं।

झारखंड के इस खिलाड़ी ने अभी तक 8 मैचों में 28.43 के औसत से महज 199 रन बनाए हैं। रोबिन ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच से पहले कहा कि हमने कुछ चीजों पर काम किया है जिसमें हमें लगता था कि वह (किशन) सुधार कर सकता है। निश्चित रूप से यह मैचों के साथ ही बेहतर होते रहने की बात है। जैसा कि आप जानते हो, उसने (किशन) बहुत अच्छी तरह शुरुआत की। लेकिन फिर वह थोड़ा धीमा हो गया। हमने कुछ चीजों पर काम किया है और हम उम्मीद करते हैं कि वह उसी फॉर्म में वापसी करेगा जिसमें उसने शुरुआत की थी। 

रोहित भी खराब लय से जूझ रहे हैं और 8 मैचों में 19.13 के औसत से केवल 153 रन ही बना सके हैं। लेकिन रोबिन को भरोसा है कि यह स्टार सलामी बल्लेबाज मजबूत वापसी करेगा। बल्लेबाज के तौर पर आपको उन चीजों में सुधार की जरूरत होती है जिन्हें आप खुद के लिये अहम समझते हो। मुझे लगता है कि उसने (रोहित ने) काफी मेहनत की है। हमने उसके साथ नेट में, मैदान में काफी समय बिताया है। मुझे लगता है कि इशान किशन की तरह ही उसे क्या करने की जरूरत है, हमने इस पर काम किया है। व्यक्ति के तौर पर, बल्लेबाज के तौर पर, सीनियर बल्लेबाज के तौर पर वह अपनी जिम्मेदारियां जानता है। मुझे लगता है कि वह मजबूत वापसी करेगा। 

.
.
.
.
.