Sports

मुंबई : चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) काशी विश्वनाथन के मुताबिक महेंद्र सिंह धोनी के आईपीएल 2022 में भी चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा बने रहने की संभावना है। उन्होंने यह भी पुष्टि की कि ऑस्ट्रेलिया दौरे पर चोट के कारण भारतीय टीम से बाहर होने वाले स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा भी अच्छे दिख रहे हैं। विश्वनाथन ने गुरुवार को एक बयान में कहा- मुझे नहीं लगता कि धोनी का यह आखिरी साल होगा। यह मेरा निजी विचार है और मुझे नहीं लगता कि हम अभी किसी और को देख रहे हैं। यह पहली बार नहीं है जब विश्वनाथन ने इस तरह का बयान दिया है।

MS Dhoni, IPL 2021, Kashi Vishwanathan, CSK, Chennai Super Kings, रवींद्र जडेजा, IPL, चेन्नई सुपर किंग्स, काशी विश्वनाथन, महेंद्र सिंह धोनी, IPL 2022

2019 विश्व कप के बाद से अब तक धोनी के भविष्य पर संदेह को लेकर उन्होंने अगस्त 2020 में कहा था- म उम्मीद करते हैं कि धोनी आईपीएल 2020 और 2021 में टीम का हिस्सा बनेंगे और शायद इससे अगले 2022 सत्र में भी खेलेंगे। इसके 4 दिन बाद ही धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था और बतौर कप्तान सीएसके के लिए आईपीएल 2020 खेले, हालांकि टीम सातवें स्थान पर रही, लेकिन धोनी ने 12 पारियों में 116.27 के स्ट्राइक रेट के साथ 200 रन बनाए।

MS Dhoni, IPL 2021, Kashi Vishwanathan, CSK, Chennai Super Kings, रवींद्र जडेजा, IPL, चेन्नई सुपर किंग्स, काशी विश्वनाथन, महेंद्र सिंह धोनी, IPL 2022

विश्वनाथन ने सिडनी टेस्ट में भारत के शानदार ड्रॉ के दौरान अपना बाएं अंगूठे पर चोट खाने वाले जडेजा के विषय में कहा कि भले ही वह चोटिल होने के बाद से क्रिकेट नहीं खेल पाए हैं, लेकिन वह आईपीएल 2021 के लिए टीम के साथ प्रशिक्षण ले रहे हैं और उन्हें उम्मीद है कि वह 10 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पहले मैच के लिए पूरी तरह फिट होंगे। 

विश्वनाथन ने आईपीएल नीलामी में टेस्ट विशेषज्ञ चेतेश्वर पुजारा को लेने के सीएसके के फैसले को लेकर कहा कि 2014 के बाद से पुजारा को आईपीएल में पहली बार मौका मिला। ऑस्ट्रेलिया में उनके शानदार प्रदर्शन के बाद हम उनका सम्मान करना चाहते थे। वह एक उच्च स्तरीय बल्लेबाज हैं।

.
.
.
.
.