Sports

खेल डैस्क : लीजैंड्स क्रिकेट लीग में बीते दिनों इंडिया महाराजास और विश्व जॉयट्स के बीच जोरदार मुकाबला देखने को मिला। पहले खेलते हुए विश्व जॉयट्स ने 228 रन बनाए थे जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंडिया महाराजास ने शानदार खेल दिखाया लेकिन आखिरी ओवर में ढीली बल्लेबाजी के चलते उनके हिस्से हार आई। इसी के साथ इंडिया महाराजास लीजैंड लीग के फाइनल में पहुंचने से चूक गई। अब फाइनल में विश्व जॉयट्स और एशिया लॉन्यस के बीच मुकाबला होगा। 

Irfan Pathan, india Maharajas, लीजैंड्स क्रिकेट लीग 2022, India Maharajas vs World Giants, Legends League Cricket 2022, cricket news in hindi, sports news, इरफान पठान
मैच की बात की जाए तो पहले खेलते हुए विश्व जॉयट्स ने पीटरसन और पॉल मस्टर्ड की मदद से अच्छी शुरूआत की थी लेकिन दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज हर्षल गिब्स ने तेजतर्रार पारी खेलकर अपनी टीम को फं्रट फुट पर ला खड़ा किया। मस्टर्ड ने जहां 33 गेंदों में पांच चौके और चार छक्कों की मदद से 57 रन बनाए तो वहीं, गिब्स ने 46 गेंदों में 7 चौके और 7 छक्कों की मदद से 89 रन बनाए। इसके अलावा केविन ओ ब्रायन ने 34, मार्केल ने 16 तो जोंटी रोड्स ने 20 रन बनाए। टीम का स्कोर रहा 20 ओवर में पांच विकेट खोकर 228 रन।

Irfan Pathan, india Maharajas, लीजैंड्स क्रिकेट लीग 2022, India Maharajas vs World Giants, Legends League Cricket 2022, cricket news in hindi, sports news, इरफान पठान
जवाब में खेलने उतरी इंडिया की शुरूआत खराब रही। वसीम जाफर 4 तो बद्रीनाथ 2 रन पर आऊट हो गए। लेकिन इसके बाद नमन ओझा ने कप्तान युसूफ पठान के साथ पारी को आगे बढ़ाया। ओझा ने 51 गेंदों में 95 तो पठान ने 22 गेंदों में पांच छक्कों की मदद से 45 रन बनाए। मध्यक्रम में इरफान पठान ने तूफानी पारी खेलकर अपनी टीम को लक्ष्य के करीब पहुंचा दिया। इरफान ने 21 गेंदों में तीन चौके और छह छक्कों की मदद से 56 रन बनाए। लेकिन आखिरी ओवर में आठ रन चाहिए होने के बावजूद इंडिया के बल्लेबाज महज दो ही रन बना पाए। ब्रेट ली ने इस शानदार ओवर में दो विकेट चटकाए और बल्लेबाजों को खुलकर रन बनाने नहीं दिए। 

.
.
.
.
.