Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 में चेन्नई सुपर किंग्स का अब तक का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है और टीम मात्र 2 ही मैच जीत सकी है। ऐसे में सीएसके के फैंस कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के काफी खफा हैं। कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ चेन्नई की हार के बाद एक व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर धोनी की बेटी जीवा का रेप करने की धमकी दे दी। इसके बाद से ही फैंस उक्त व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। इस पूरे मामले पर अब इरफान पठान भी बोले हैं। 

पूर्व भारतीय क्रिकेटर पठान ने इस मामले पर ट्वीट करते हुए लिखा, सभी खिलाड़ी अपना सर्वश्रेष्ठ दे रहे हैं, कभी-कभी यह काम नहीं करता है, लेकिन इससे किसी को भी एक बच्चे को धमकी देने का कोई भी अधिकार नहीं है। पठान के इस ट्वीट पर लोगों ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। इस दौरान एक व्यक्ति ने पठान को टैग करते हुए कमेंट्स में लिखा, इंडियन बहुत गलत दिशा में जा चुका है, हर तरफ नकारात्मकता ही नकारात्मकता है। इसका भी पठान ने जवाब दिया और कहा इंडिया नहीं लोग। 

गौर हो कि धोनी की कप्तानी में इस बार सीएसके का आईपीएल में सबसे खराब प्रदर्शन रहा है। टीम ने अभी तक छह मैच खेले हैं जिसमें से उसे मात्र 2 में ही जीत मिली और टीम फिलहाल छठे नम्बर पर है। पिछले मैच की बात करें तो कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ भी टीम केकेआर के ओपनिंग बल्लेबाजों को आउट नहीं कर पाई थी और गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के कारण सीएसके को 10 रन से हार का सामना करना पड़ा था। 

.
.
.
.
.