Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स आज (29 मई) अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खिताब के लिए भिड़ेंगी। जहां टाइटंस अपने डेब्यू सीजन में ही फाइनल में पहुंच गई है, वहीं रॉयल्स अपने उद्घाटन सत्र में टी20 लीग जीतने के बाद आईपीएल के इतिहास में अपने दूसरे खिताब के लिए लड़ेगी। ऐसे में ये मुकाबला काफी रोमांचक रहने वाला है। मैच से पहले मिस्टर आईपीएल सुरेश रैना ने बताया कि किस टीम का पलड़ा भारी है। 

रैना ने कहा, मुझे लगता है कि गुजरात टाइटंस को फाइनल में राजस्थान रॉयल्स पर थोड़ी बढ़त होगी क्योंकि उन्हें चार, पांच दिनों का अच्छा आराम मिला है और इसके साथ ही इस सीजन में उनकी गति के एक कारण है। उन्होंने कहा, मेरा मानना ​​​​है कि राजस्थान को हल्के में नहीं लिया जा सकता है क्योंकि वे शानदार फॉर्म में दिख रहे हैं और अगर जोस बटलर इस सीजन में आखिरी बार धमाकेदार पारी खेलते हैं यह टीम के लिए बहुत बड़ा बोनस होगा। तो यह एक महा मुकाबाल होगा। साथ ही अहमदाबाद में यहां की विकेट भी शानदार रही है और हमने बल्लेबाजों के काफी स्ट्रोक देखे हैं। 

उसी प्रकाश में बात करते हुए दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान ग्रीम स्मिथ ने कहा कि कैसे दोनों टीमों के बीच मुकाबला वास्तव में शानदार होने वाला है। उन्होंने यह भी कहा कि अंतिम रात हजारों दर्शकों की उपस्थिति में आयोजन स्थल पर एक अच्छा माहौल और ऊर्जा होगी। उन्होंने कहा कि यह एक महान प्रतियोगिता होने जा रही है। मैं इसके लिए और इंतजार नहीं कर सकता और मुझे लगता है कि नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भीड़ क्वालिफायर 2 की तुलना में बड़ी होगी। आप उस माहौल और उस ऊर्जा की कल्पना कर सकते हैं जब खेल के मैदान में 1 लाख से अधिक लोग होंगे। 

.
.
.
.
.