Sports

खेल डैस्क : कोलकाता नाइट राइडर्स इस सीजन में शानदार प्रदर्शन करते हुए अंक तालिका में दूसरे स्थान पर बनी हुई है। टीम के कई प्लेयर बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं जिससे केकेआर के सह मालिक शाहरुख काफी खुश हैं। शाहरुख ने टीम के एक खास खिलाड़ी की तारीफ की है और कहा कि उनके घर में उसे सुपरमैन कहा जाता है। शाहरुख ने एक शो के दौरान सुनील नारायण की तारीफ करते हुए कहा कि वह गेंदबाज है, बल्लेबाज हैं, विकेटकीपर हैं, फील्डर हैं वह जो भी करते हैं बेहतरीन ही करते हैं। इस कारण टीम को मुकाबला जीतने में बहुत मिलती है। बता दें कि केकेआर ने 2012 और 2014 में आईपीएल ट्रॉफी जीती थी तब नारायण का प्रदर्शन शानदार रहा था।

 

IPL 2024, King Khan, Superman, KKR, IPL news, Kolkata Knight Riders, आईपीएल 2024, किंग खान, सुपरमैन, केकेआर, आईपीएल समाचार, कोलकाता नाइट राइडर्स

 

 

किंग खान ने नरेन की प्रशंसा करते हुए यह भी कहा कि वह बहुत उत्साही, बहुत प्यारे है। हम बहुत भाग्यशाली हैं कि हमारे पास ऐसे खिलाड़ी हैं, चाहे भारतीय हों या विदेशी, जिनके मन में टीम के लिए गहरी भावनाएं हैं। इन लोगों (आंद्रे रसेल, सुनील नरेन) के बिना केकेआर की कल्पना करें। जब वे घायल हो जाते हैं, तो यह सोचकर बहुत बुरा लगता है कि हम उनके बिना मैच कैसे खेल पाएंगे। वह बहुत महत्वपूर्ण खिलाड़ी है। वे इतने वर्षों से हमारे साथ हैं। मुझे लगता है कि उन्होंने जिस तरह से टीम का साथ दिया है, वे परिवार के हिस्से की तरह लगते हैं।

 

 

शाहरुख ने रसेल को "फैशनिस्टा" बताया। शाहरुख ने रसेल के स्टाइलिश कट और स्टाइल पर कहा कि वह अद्भुत व्यक्ति है और महान क्रिकेटर। वह हमें मिस्टर गेल जैसे बड़े आदमी की याद दिलाता है। वह ऐसा ही है और मुझे ऐसा ही पसंद है कि वह फैशन के प्रति बहुत जागरूक है। कल रात, मैंने उनसे पूछा कि क्या आपके पास कुछ दो-रंग के जूते हैं?' उन्होंने कहा नहीं, लेकिन उनके पास डिज़ाइनर जूते हैं तो मैंने कहा कि क्या वे गुच्ची डिज़ाइनर के हैं?' उन्होंने कहा- वाह! हां, ठीक है। मुझे उसका फैशन करना बहुत पसंद है। 

 


रसेल और रिंकू सिंह की दोस्ती पर शाहरुख ने कहा कि यह उन्हें मशहूर फिल्म "शोले" के जय-वीरू की याद दिलाती है। रिंकू और रसेल के बीच जय-वीरू की दोस्ती की तरह एक मजबूत बंधन है। वे बहुत अलग हैं, फिर भी वे एक-दूसरे से अच्छी तरह दोस्ती निभाते हैं और क्रिकेटरों के रूप में एक-दूसरे की मदद भी करते हैं। गौतम गंभीर के वापस आने पर शाहरुख ने कहा कि उनकी सबसे अच्छी बात यह है कि मुझे कभी ऐसा नहीं लगा कि उन्होंने हमें छोड़ दिया है। चाहे वह हमारी टीम में हों या किसी और को सलाह दे रहे होते हैं।