Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और भारतीय क्रिकेटर क्रिकेटर विराट कोहली ने बुधवार (29 मार्च) को एक बड़ा बयान दिया है। कोहली ने कहा कि उन्होंने अपनी अधिकांश कारों को यह महसूस करने के बाद बेच दिया है कि वे सभी आवेग में खरीदी थी। आरसीबी के नए वीडियो में कोहली ने इस बात की जानकारी साझा की है। 

कोहली ने कहा कि एक समय के बाद इतनी सारी कारों का होना उन्हें बेकार लग रहा था क्योंकि वह मुश्किल से उनका इस्तेमाल करते थे। ऐसे में उन्होंने केवल वही कारें रखने का फैसला किया जिसकी उन्हें वास्तव में जरूरत थी और उनमें से अधिकांश को बेच दिया। उन्होंने कहा, 'मैं जिन कारों का इस्तेमाल करता था, उनमें से ज्यादातर आवेग खरीद थीं, मैंने मुश्किल से ड्राइविंग या उनमें यात्रा की। 'एक समय के बाद, मुझे लगता था कि यह बेकार है इसलिए मैंने उनमें से अधिकांश को बेच दिया और अब हम केवल वही उपयोग करते हैं जिसकी हमें आवश्यकता है।' 

कोहली ने आगे कहा, 'मुझे लगता है कि यह बड़े होने और चीजों के बारे में अधिक जागरूक और परिपक्व होने का भी हिस्सा है।' 'आप 'खिलौने' के मालिक होने का मन नहीं करता हैं, यह व्यावहारिक होने के बारे में है।' कोहली हाल ही में अपने दिल्ली के घर से अरुण जेटली स्टेडियम में अपनी पोर्श पैनामेरा में गए। उन्होंने अपनी ड्राइव की एक तस्वीर अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी पोस्ट की है। प्रशंसकों ने पूर्व भारतीय कप्तान को दिल्ली में दूसरे टेस्ट मैच से पहले लग्जरी कार से बाहर आते हुए देखा। 

कोहली आईपीएल 2023 में बल्ले के साथ एक बड़े सीजन पर नजर गड़ाए बैठे होंगे। उनके लिए आईपीएल 2022 एक यादगार लम्हा था, जहां उन्होंने लीग में 16 मैचों में सिर्फ 2 अर्द्धशतक और कुल 300 से अधिक रन बनाए थे। यह तथ्य कि आरसीबी ने कभी भी आईपीएल का खिताब नहीं जीता है, उनके दिमाग में भी होगा। यह देखना दिलचस्प होगा कि कोहली आईपीएल 2023 में कैसा प्रदर्शन करते हैं।