Sports

नई दिल्ली : ऑस्ट्रेलिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज मैथ्यू हेडन का मानना है कि करिश्माई विकेटकीपर-बल्लेबाज एमएस धोनी की विरासत के खत्म होने के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 2023 सीजन खास होगा। आईपीएल 2023 एक खिलाड़ी के रूप में धोनी का अंतिम सीजन हो सकता है। हेडन ने कहा, "इस बार आईपीएल के मैच भारत भर में कोविड के बाद हर स्थान पर होने जा रहा है। फैंस चेपॉक स्टेडियम में सीएसके का इंतजार कर रहे हैं। और वे वही टीम बनने जा रहे हैं जिसे घर में भी हराना बहुत मुश्किल होगा।"

चेपॉक में कहेंगे अलविदा

उन्होंने कहा, "चेपॉक में घर पर उनका रिकॉर्ड निश्चित रूप से आईपीएल में सबसे अच्छा है। वह स्थान एक किला है। और वे एमएस धोनी को अपने कप्तान के रूप में रखने जा रहे हैं, यकीनन आखिरी बार और यह उन पलों में से एक होगा जो कोई भी कभी नहीं भूलने वाला है।" आईपीएल 2023 के आधिकारिक टेलीविजन प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स ने हेडन के हवाले से कहा, "वह विशेष रूप से चेपॉक में अपने प्रशंसकों को अलविदा कहने के लिए आईपीएल में रुके हैं और वे उस तरह से आने वाले हैं जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते थे।"

PunjabKesari

आईपीएल के 16वें संस्करण के 31 मार्च से शुरू होने के साथ ही हेडन ने इस पर भी अपने विचार व्यक्त किए कि कैसे चार बार की आईपीएल चैंपियन चेन्नई धोनी को अच्छी विदाई देने के बारे में सोच रही होगी। उन्होंने कहा, "सीएसके को देखें, वे चीजों को अद्वितीय और विशेष करने के लिए अच्छे तरीके खोजते हैं। अपने आईपीएल से अपने अंतराल को हटा दें, यह दुर्भाग्यपूर्ण था कि दो साल वे नहीं खेल रहे थे और वे उसके बाद आईपीएल जीतने के लिए वापस आए, यह सबसे अप्रत्याशित था। और उनके पास एक रास्ता है।"

उन्होंने कहा, "एमएस धोनी के पास सुधार करने का एक तरीका है, जो इसे पूरी तरह से अलग लुक और फील देता है, भले ही इसके पास कुछ खिलाड़ियों पर पूरा भरोसा रखने और अपने अधिकांश खिलाड़ियों को बनाए रखने का यह बड़ा टैग था। तो एमएस धोनी के लिए, मुझे लगता है कि इस साल विशेष रूप से, यह एक ऐसा साल होने जा रहा है जो किसी और की तरह मनाया जा रहा है। एमएस धोनी की विरासत के बारे में मेरा मानना है कि यह खत्म हो गई है और वह अपने प्रशंसकों के साथ शैली में बाहर जाना चाहेंगे। मैं चाहता हूं कि वह स्टाइल के साथ अलविदा कहें।"