Sports

खेल डैस्क : मुंबई ने सीजन का अपना तीसरा मैच गंवा दिया। कोलकाता के खिलाफ मुंबई का 29 मैचों में 22 जीत का रिकॉर्ड था लेकिन बुधवार को अकेले पैट कमिंस ही मुंबई के मुंह से जीत छीनकर ले गए। पैट कमिंस ने 15 गेंदों में 56 रन बनाए जिससे कोलकाता की टीम पांच विकेट से मैच जीतने में सफल रही। मैच हारने के बाद पैट कमिंस की पारी पर मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि हमने तो ऐसी कभी उम्मीद भी नहीं की थी। वह जिस तरह आए और खेले। बहुत सारा श्रेय उन्हें जाता है। 

------------------
 

आज अगला मैच : लखनऊ बनाम दिल्ली, जानें फैक्ट्स

LSG vs DC : लखनऊ सुपर जायंट्स का मैच आज, ऐसी हो सकती है प्लेइंग-11

DC vs LSG : दिल्ली कैपिटल्स का मैच आज, वार्नर की वापसी संभव; देखें संभावित प्लेइंग-11

IPL 2022 : इस गेंदबाज के आगे बेबस है डेविड वार्नर, देखें आंकड़े

IPL 2022 : दिल्ली के टॉप-5 बॉलरों के खिलाफ खूब चलता है केएल राहुल का बल्ला, आंकड़े

---------------------

रोहित ने कहा कि खेल जैसे-जैसे आगे बढ़ता गया पिच बल्लेबाजी के लिए और बेहतर होती गई। शुरूआत की बात करें तो गेंद आसानी से बल्ले पर नहीं आ रही थी। कुल मिलाकर यह एक अच्छी पिच थी। बल्ले से हमने अच्छी शुरुआत नहीं की, आखिरी 4-5 ओवरों में 70+ हासिल करने के लिए बल्लेबाजी इकाई की ओर से शानदार प्रयास किया गया। खास तौर पर पोलार्ड ने हमारे लिए बड़ा काम किया। 


रोहित बोले- लक्ष्य बचाने के लिए हमने योजना के अनुसार गेंदबाजी नहीं की। 15वें ओवर तक खेल हमारे पास था। लेकिन तब कमिंस आ गए। जब आपके पास बोर्ड पर रन होते हैं, तो आपका हाथ ऊपर होता है। हमने कोलकाता के पांच विकेट ले लिए थे। उनके पास सुनील नेरेन थे जो शॉट लगा सकते थे। लेकिन इसे बचा पाना मुश्किल है कि पैट ने आखिरी किस तरह निकाला। आगे हमें बहुत मेहनत करनी होगी।

.
.
.
.
.