Sports

नई दिल्ली : सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन पंजाब के खिलाफ मैच गंवाकर निराश दिखे। उन्होंने पंजाब की गेंदबाजी और फील्डिंग की तारीफ की। मैच हारने के बाद उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से यहां कि पिच कठिन थी। यहां हमें कुछ आवश्यक साझेदारियों की जरूरत थी ताकि हम स्कोर के पास पहुंच सके। दोनों हाफ में जेसन होल्डर से शानदार व्यक्तिगत प्रदर्शन किया, विशेष रूप से मैच को प्रतिस्पर्धी बनाए रखने के लिए बल्ले से, वह शानदार रहे।

विलियमसन बोले- सनराइजर्स हैदराबाद एक शानदार फ्रेंचाइजी है लेकिन इसके लिए यह सीजन निराशाजनक रहा। हमें कुछ क्षेत्रों में सुधार करने की गुंजाइश है। हम खेल के पहले हाफ से सीखने की कोशिश करते हैं। पंजाब ने आक्रामक तरीके से सामने आने की कोशिश की, जैसा कि आमतौर पर टी-20 में होता है। लेकिन शॉट खेलना चुनौतीपूर्ण था। हमारे लिए यह प्लेटफॉर्म बनाने के बारे में था। बिना विकेट खोए उन पर झपटना काफी चुनौती भरा था।

विलियमसन ने कहा कि हमें अगले मैच में नई निगाहों और आजादी के साथ आने की जरूरत है। हम कोशिश करेंगे और अपना सर्वश्रेष्ठ देंगे। स्मार्ट क्रिकेट को अलग-अलग सतहों पर खेलने की जरूरत है। बता दें कि हैदराबाद के लिए यह सीजन अच्छा नहीं गया है। उन्हें नौ में से आठ मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। वह सीजन में प्लेऑफ में न पहुंचने वाली पहली टीम है। 

.
.
.
.
.