Sports

दुबई : आईपीएल फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच मोहम्मद कैफ का मानना है कि आईपीएल 2021 सत्र के दूसरे चरण में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पहला मैच टीम के लिए बहुत महत्वपूर्ण होगा। इस मैच में अच्छा प्रदर्शन इस आईपीएल सत्र में टीम के लिए लय निर्धारित करेगा। हाल ही में दुबई में दिल्ली कैपिटल्स के शिविर में शामिल हुए कैफ ने कहा कि पहला मैच शेष टूर्नामेंट के लिए लय निर्धारित करेगा।

कोच ने श्रेयस अय्यर की टीम में वापसी को लेकर कहा कि उनकी वापसी टीम के लिए सबसे बड़ा प्लस प्वाइंट है। टूर्नामेंट के पहले हाफ की तुलना में टीम में ज्यादा बदलाव नहीं हुए हैं, हालांकि हमारे लिए सबसे बड़ी फायदेमंद चीज यह है कि श्रेयस अय्यर की टीम में वापसी हुई है। वह एक शानदार खिलाड़ी हैं और पिछले कुछ सीजन से वह हमारे लिए अच्छा खेल रहे हैं। हम उन्हें इस सीजन में खेलते हुए देखने के लिए उत्सुक हैं।

Mohammad Kaif, Return, Shreyas Iyer, Cricket news in hindi, sports news, मोहम्मद कैफ, IPL 2021, IPL news in hindi, sports news, IPL in UAE

कैफ ने कहा कि आईपीएल के पहले हाफ के बाद एक बड़ा ब्रेक मिला है, लेकिन हम भाग्यशाली हैं कि ज्यादातर खिलाड़ी नियमित रूप से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेल रहे हैं। हमारे पास एक संतुलित टीम है, क्योंकि हमारे पास अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के अनुभव वाले खिलाड़ी और घरेलू खिलाड़ी हैं, जो अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पहला मैच हमारे लिए अहम होने वाला है। 40 वर्षीय कैफ ने कहा कि भारत से संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में स्थान परिवर्तन के कारण दिल्ली कैपिटल्स टीम में कुछ खिलाडिय़ों की भूमिका बदल सकती है। उन्होंने कहा कि हम भारत में अच्छा खेले और अब हमें यहां यूएई में अपने प्रदर्शन को आगे बेहतर करना है।

Mohammad Kaif, Return, Shreyas Iyer, Cricket news in hindi, sports news, मोहम्मद कैफ, IPL 2021, IPL news in hindi, sports news, IPL in UAE

आईपीएल के पहले चरण की तुलना में कुछ खिलाडिय़ों की भूमिकाएं बदल सकती हैं क्योंकि यहां स्थितियां अलग हैं। हमें टूर्नामेंट के दूसरे चरण में नए सिरे से शुरुआत करनी होगी। हम अगले कुछ दिनों में यहां की परिस्थितियों के अनुकूल होने की कोशिश कर रहे हैं और हम कुछ अभ्यास मैच भी खेलेंगे।

उल्लेखनीय है कि दिल्ली कैपिटल्स टीम आगामी 22 सितंबर को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले से अपना शेष आईपीएल 2021 सत्र अभियान शुरू करेगी।

.
.
.
.
.