Sports

नई दिल्ली : हैदराबाद की आई.पी.एल. के नए सीजन में शुरूआत अच्छी नहीं रही। कोलाकाता के खिलाफ पहले ही मैच में उन्हें हार का सामना करना पड़ा। हैदराबाद के लिए इस मैच में चिंता की बात ओपनिंग बल्लेबाजी रही। जहां कप्तान वार्नर के साथ साहा फेल हो गए। मैच हारने के बाद वार्नर ने हार के कारणों पर चर्चा की। उन्होंने कहा - मुझे नहीं लगा कि इस विकेट पर इतने रन काफी होंगे। नितिश राणा और त्रिपाठी के बीच हुए साझेदारी ने काफी कुछ बदल दिया। 

वार्नर ने कहा- हम ज्यादातर ओवरों की पहली गेंद पर हिट लगाने में कामयाब हो रहे थे लेकिन अंत में रन नहीं बना पाए। हमने शुरुआती विकेट खो दिए। जॉनी और मनीष ने हमें अच्छी स्थिति में पहुंचा दिया। हमारे पास मौके थे लेकिन उसका फायदा नहीं उठा पाए। यहां पर ओस ने भी फर्क डाल दिया।  नाइट गेमों में यह समस्या रहती है। खास तौर पर जब आप दूसरी पारी में बल्लेबाजी करते हैं। 

वार्नर ने कहा- कोलकाता के गेंदबाज अच्छे रहे। उन्हें हिट करना आसान नहीं था। उनकी टीम में ऐसे बॉलर हैं जोकि ऊंचाई के साथ और क्रॉस-सीम गेंदबाजी करते हैं। हम पहला गेम जीतना चाहते हैं, लेकिन इस स्थान पर हमने 4 और मैच खेलने हैं। उम्मीद है कि हमें इस मैदान पर नए आयाम कायम करने की आदत डालनी होगी।