Sports

नई दिल्ली : सूर्यकुमार यादव की बड़ी पारी की बदौलत मुंबई ने आरसीबी को 5 विकेट से हरा दिया। पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान मुंबई के कप्तान कैरोन पोलार्ड ने जीत के कारणों पर बात की। उन्होंने कहा- मैच के दौरान मैं विश्लेषण करने की कोशिश करता हूं। मुझे एबीडी का विकेट मिला। हम बुमराह पर निर्भर नहीं रह सकते। लेकिन हम चाहते हैं कि अन्य लोग भी कदम बढ़ाएं क्योंकि यह एक टीम गेम है। हमने कुछ विकेट गंवाए लेकिन सूर्याकुमार यादव ने शानदार खेल दिखाया। सोचिए, उस नंबर पर कोई बल्लेबाज क्रीज पर आए जब विकेट गिरे हो लेकिन तभी भी वह बल्लेबाज उसी स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी कर रहा हो। 

पोलार्ड ने कहा- सूर्यकुमार की सबसे अच्छी बात यह है कि वह हमारे लिए लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। एक व्यक्ति के रूप में यदि आप लगातार ऐसा करते रहेंगे तो निश्चित तौर पर पुरस्कार तो आएंगे। मैंने हमेशा वही किया है जो टीम मुझसे कराना चाहती है। अगर टीम अच्छा प्रदर्शन करती है, तो मैं खुश हूं। यह टीम की जीत है जिसमें गेंदबाजों की भी भूमिका है और बल्लेबाजों की भी।

बता दें कि अंक तालिका में 16 अंक होने के बावजूद भी मुंबई की टीम अभी प्लेऑफ में पक्की नहीं है। हालांकि इसके लिए उन्हें जीत की दरकरार नहीं बल्कि दूसरी टीमों के प्रदर्शन पर रखनी होगी। मुंबई प्लेऑफ में पक्की है लेकिन इसकी घोषणा अभी नहीं की जा सकती क्योंकि बाकी टीमों की नैट रेट बाधा डाल रही है। इसके लिए मुंबई के अगले मैच का इंतजार करना होगा जिसमें अगर वह 200 से ज्यादा रनों से हारी तो उसके लिए मुश्किल होगा अगर नहीं तो वह प्लेऑफ में होगी।

.
.
.
.
.